बहराइच: सेवानिवृत्त दरोगा के मकान में लाखों की चोरी

मांगलिक कार्यक्रम में सोते समय चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

बहराइच: सेवानिवृत्त दरोगा के मकान में लाखों की चोरी

पयागपुर/बहराइच, अमृत विचार। पयागपुर थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ती जा रही हैं। सप्ताह भर में चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम देते हुए सेवानिवृत्त दरोगा के घर को निशाना बनाया। लाखों की नकदी समेत अन्य सामान चोर उठा ले गए। पयागपुर थाना अन्तर्गत ग्राम पंचायत फरदा त्रिकोलिया निवासी सेवानिवृत्ति दरोगा सतगुरु शरण सिंह के घर में रविवार देर रात को चोर घुस गए। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना खुटेहना चौकी पर दी गयी। 

पीड़ित सतगुरुशरण सिंह ने बताया कि उनके घर मांगलिक कार्यक्रम था। रात में सभी परिजन सो रहे थे, चोर छत के सहारे घर में घुस आये। जहां उन्होंने चार कमरों का ताला काट कर आलमारी में रखे सोने और चांदी के जेवर व नगदी ले जाने में सफल रहे। मालूम हो कि क्षेत्र में एक के बाद एक चोरी की घटना से लोग दहशत में है। 

3

एक सप्ताह पूर्व ग्राम पंचायत के दूसरे मजरे धोकलपुरवा निवासी शिवनारायन सिंह के घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया था  जिसमें लाखों का जेवर और नगदी ले जाने में सफल रहे थे। अभी तक पुलिस चोरी का खुलासा करने में तीर चला ही रही थी कि दूसरी घटना ने फिर उनके सामने चुनौती खड़ी कर दी। चौकी प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है, रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: टॉप इंजीनियर की निगरानी में बने राम मंदिर में पहली ही बारिश में टपकने लगा पानी, रामलला के पुजारी ने उठाये सवाल