राहुल गांधी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग, भाजपा कार्यकर्ता ने हजरतगंज थाने में दी तहरीर

राहुल गांधी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग, भाजपा कार्यकर्ता ने हजरतगंज थाने में दी तहरीर

लखनऊ, अमृत विचार: भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मानस द्विवेदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। इस संबंध में मंगलवार को हजरतगंज कोतवाली में शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मानस के मुताबिक राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहा है। इससे वह बेहद आहत हैं। बताया कि राहुल गांधी के इस बयान से करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। राहुल गांधी के इस बयान से देश में धार्मिक विद्रोह हो सकता है। मानस मंगलवार दोपहर साथी कार्यकर्ताओं के सात हजरतगंज कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पहुंचकर इंस्पेक्टर विक्रम सिंह से मुलाकात की। उन्हें प्रार्थनापत्र देकर मामला दर्ज करने की मांग की। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

10   ffff

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने किया प्रदर्शन
राहुल गांधी के खिलाफ अखिल भारत हिन्दू महासभा ने मंगलवार को हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया और उनके फोटो को जलाकर विरोध जताया। इस दौरान राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद करने की मांग की गई।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि अफसोस है कि राहुल गांधी ने सदन में 100 करोड़ हिंदुओं को हिंसक कहा जोकि निंदनीय है। हम जब अखंड पूजा करते हैं तो विश्व के लिए प्रार्थना करते हैं। इसमें हिन्दू समाज के अलावा क्रिश्चियन और मुस्लिम समुदाय के लोग भी रहते हैं। फिर भी इस तरह का भाषण देना गलत है। शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि पत्र लिखकर लोकसभा के अध्यक्ष और इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया से सदस्यता रद करने की मांग करेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो अखिल भारत हिंदू महासभा पूरे देश में आंदोलन करेगा।

यह भी पढ़ेः रोडवेज बस ने तीन को रौंदा, एक की मौत, दो की हालत गंभीर