यूपी परिवहन निगम में शुरू तबादले, चारबाग डिपो एआरएम प्रशांत दीक्षित पहुंचे मुरादाबाद

यूपी परिवहन निगम में शुरू तबादले, चारबाग डिपो एआरएम प्रशांत दीक्षित पहुंचे मुरादाबाद

लखनऊ, अमृत विचार: परिवहन निगम में बड़े स्तर पर तबादले कर अधिकारियों और कर्मचारियों का इधर-उधर किया गया है। सेवा प्रबंधक, क्षेत्रीय प्रबंधक, सहायक क्षेत्र प्रबंधक, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (वित्त), केंद्र प्रभारी और लेखाधिकारी भी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश राज सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक मासूम अली सरवर ने काफी समय से एक ही स्थान पर जमे अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया है। लखनऊ के चारबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत दीक्षित का मुरादाबाद स्थानान्तिरत किया गया है। लखनऊ के ही दो स्टेशनों पर तैनात महिला केंद्र प्रभारियों को भी अयोध्या और कानपुर भेजा गया है।

विभागीय अधिकारियों के अनुसार चारबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक और चारबाग बस स्टेशन के बस स्टेशन मैनेजर का अतिरिक्त प्रभार देख रहे प्रशांत दीक्षित का तबादला मुरादाबाद क्षेत्र के लिए कर दिया है। आलमबाग बस स्टेशन पर तैनात जितेंद्र प्रसाद को चारबाग डिपो का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक की जिम्मेदारी दी गई है।

केंद्र प्रभारी राधा प्रधान को लखनऊ क्षेत्र से हटाकर कानपुर क्षेत्र भेजा गया है। केंद्र प्रभारी शीवा रिजवी को लखनऊ क्षेत्र से हटाकर अयोध्या क्षेत्र में तैनाती दे दी गई है। केंद्र प्रभारी संजीत गुप्ता को लखनऊ क्षेत्र से हटाकर अयोध्या क्षेत्र में तैनात किया गया है।

हाथरस डिपो में तैनात यातायात अधीक्षक आरिफ सिद्दीकी को लखनऊ क्षेत्र में तैनाती दी गई है। प्रयागराज क्षेत्र में तैनात यातायात अधीक्षक अभिनव सोनकर को आजमगढ़ डिपो का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक बनाया गया है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक वित्त अजय सिंह को परिवहन निगम मुख्यालय से हटाकर अयोध्या क्षेत्र का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक वित्त, आगरा क्षेत्र में तैनात सेवा प्रबंधक अनुराग यादव को मुरादाबाद क्षेत्र का सेवा प्रबंधक, यातायात अधीक्षक अरुण कुमार को सीतापुर डिपो का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, यातायात अधीक्षक अरविंद कुमार मिश्रा को फर्रुखाबाद डिपो से हटाकर प्रयागराज क्षेत्र के जीरो रोड डिपो में तैनाती दी गई है। यातायात अधीक्षक प्रतापगढ़ डिपो निर्मल कुमार को हटाकर परिवहन निगम मुख्यालय लखनऊ में तैनात कर दिया गया है. सहायक क्षेत्रीय लेखाधिकारी पंकज किशोर सक्सेना को परिवहन निगम मुख्यालय से हटाकर गाजियाबाद क्षेत्र में सहायक क्षेत्रीय लेखाधिकारी के पद पर तैनाती दी गई है। लखनऊ क्षेत्र में तैनात रहे सूर्य प्रताप शुक्ला को सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक वित्त गोरखपुर क्षेत्र भेजा गया है।

यातायात अधीक्षक अशोक कुमार को बरेली क्षेत्र से हटाकर बिजनौर डिपो का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (प्राविधिक) परिवहन निगम मुख्यालय पर तैनात अविनाश चंद्र को हटाकर कानपुर स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया कार्यशाला का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्राविधिक, यातायात अधीक्षक भुवनेश्वर कुमार को बड़ौत डिपो से हटाकर हरदोई डिपो का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक दीपक वर्मा को हरदोई का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संचालन, और यातायात अधीक्षक गीता सिंह को गोरखपुर क्षेत्र से हटाकर लखीमपुर डिपो में तैनाती दी गई है।

यह भी पढ़ेः अभियोजन शिकायत पर न्यायालय ने लिया संज्ञान, ईडी ने बुलंदशहर के भूमाफिया और उनकी पत्नी के खिलाफ की कार्रवाई