Moradabad News : खराब गुणवत्ता से धंसी सड़कें, अब लोगों को सता रही हादसे की आशंका

नगर आयुक्त से शिकायत के बाद भी नहीं सुधर रही स्थिति, कॉलोनी वासियों ने एमडीए की इस कॉलोनी में नागरिक सुविधाओं की अनदेखी पर जताई नाराजगी

Moradabad News : खराब गुणवत्ता से धंसी सड़कें, अब लोगों को सता रही हादसे की आशंका

मुरादाबाद, अमृत विचार। महानगर की कॉलोनियों में नागरिक सुविधाओं की अनदेखी से लोगों में नाराजगी है। अधिकारियों से कहने के बाद भी स्थिति में सुधार न होने से लोग खुद ही हादसे से बचाव के उपाय कर रहे हैं। दीनदयाल नगर कॉलोनी में पिछले सप्ताह हुई बारिश में कई जगह सड़कें धंस गई थीं। लेकिन उनकी सुधि लेने कोई नहीं आया।

एमडीए की दीनदयाल नगर कॉलोनी में खराब गुणवत्ता की सड़कें जहां तहां धंस गई हैं। इससे नागरिकों को हादसे का अंदेशा बना है। दीनदयाल नगर प्रथम में सड़कें कई जगह धंस कर गड्ढा हो गया है। नाला के पास सड़क धंसने से उसमें वाहनों के फंसने की आशंका बनी है। वहीं कॉलोनी की मुख्य सड़क धंसने से बने गड्ढें में दो पहिया, चार पहिया वाहनों के पहिए फंसने का डर देखते हुए स्थानीय नागरिक व अधिवक्ता प्रदीप सक्सेना ने डंडा में कपड़ा लपेटकर सड़क के गड्ढे में लगा दिया। जिससे लोग खुद ही सावधानी बरतकर आवाजाही करें और हादसे से बच सकें।

जिला पर्यावरण एवं गंगा समिति उत्तर प्रदेश के नामित सदस्य अधिवक्ता प्रदीप सक्सेना ने बताया कि इसके पहले भी उन्होंने कॉलोनी की सड़क धंसने और पाइप लाइन टूटने की जानकारी नगर निगम के अधिकारियों को देकर इसे ठीक कराने की मांग की थी। इस बार भी बारिश में सड़क धंसने से गड्ढे होने से दुर्घटना की आशंका बनी है।

उनका कहना है कि सड़कों की खराब गुणवत्ता के चलते ही पहली बारिश में ही जगह जगह यह धंस गई। एक बार फिर नगर आयुक्त को जानकारी दी है कि गोपाल चाट वाले के पीछे साई मंदिर रोड दीनदयाल नगर प्रथम में हल्की बारिश में सड़क टूट गई है। इसमें गड्ढे हो गए हैं। कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती है। नगर आयुक्त से अनुरोध किया है कि अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को भेजकर इसे ठीक कराएं।

ये भी पढ़ें : Moradabad News : TMU में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत, जांच में जुटी पुलिस