बरेली: भाजपा नेत्री को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा, बैग छीनकर फरार

बरेली: भाजपा नेत्री को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा, बैग छीनकर फरार

बरेली, अमृत विचार: पति के साथ बैंक जा रहीं भाजपा महिला मोर्चा की महानगर उपाध्यक्ष नंदा अग्रवाल को बाइक सवार तीन बदमाशों ने प्रेमनगर थाने के मुख्य गेट से कुछ दूरी पर लूट लिया। उनसे पॉलीथिन बैग छीन लिया। बैग में छह हजार रुपये, मोबाइल व अन्य जरूरी सामान था। उनका आरोप है कि अभी तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। जबकि पुलिस का कहना है रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रेमनगर के शास्त्रीनगर निवासी नंदा अग्रवाल के अनुसार गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह पति प्रदीप अग्रवाल के साथ शहामतगंज स्थित एक बैंक में रुपये निकालने के लिए स्कूटी से जा रही थीं। उनके हाथ में पॉलीथिन बैग था, जिसमें करीब छह हजार रुपये, डेबिट कार्ड , मोबाइल, पैन, आधार कार्ड के अलावा जरूरी दस्तावेज थे। उनकी स्कूटी प्रेमनगर थाने के मुख्य गेट से कुछ दूरी पर पहुंची, तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हाथ से पॉलीथिन बैग छीन लिया। इस दौरान वह स्कूटी गिरते गिरते बचीं। बदमाश गलियों से होकर फरार हो गए।

वह तुरंत पति के साथ थाना प्रेमनगर पहुंचीं और तहरीर दी। पुलिस ने दर्ज करने का आश्वासन दिया। सीसीटीवी भी चेक किए, लेकिन अभी तक आरोपी पकड़े नहीं गए हैं। पहले भी इस क्षेत्र में इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं। इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आठ दिन पहले महिला के खींचे कुंडल, आरोपी अब तक हाथ नहीं आया
बरेली, अमृत विचार : मोहल्ला गणेशनगर निवासी मीना देवी के अनुसार आठ दिन पूर्व वह मोहल्ले की कुछ महिलाओं के साथ सुबह पांच बजे टहलने गई थीं। इस दौरान गन्ना मिले के सामने मुंह पर कपड़ा बांधकर आए एक युवक ने उनके कान से कुंडल खींच लिए और भाग गया। उन्होंने थाना सुभाषनगर में तहरीर दी, लेकिन पुलिस अब तक आरोपी को तलाश नहीं कर सकी है। इंस्पेक्टर सतीश कुमार राय ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बरेली: दो बच्चों की मां Facebook से दे बैठी दिल, प्यार चढ़ा परवान तो युवक के साथ हुई फरार, पति ने SSP से लगाई गुहार