बरेली: दो बच्चों की मां Facebook से दे बैठी दिल, प्यार चढ़ा परवान तो युवक के साथ हुई फरार, पति ने SSP से लगाई गुहार

बरेली: दो बच्चों की मां Facebook से दे बैठी दिल, प्यार चढ़ा परवान तो युवक के साथ हुई फरार, पति ने SSP से लगाई गुहार

बरेली, अमृत विचार। फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए बरेली की रहने वाली महिला की कासंगज के रहने वाले एक युवक से प्रेम हो गया। चैटिंग से शुरू हुआ सिलसिला और दोनों में प्यार हो गया। इस दौरान घर से मॉल में खरीदारी करने की बात कहकर निकली महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जब उसके पति को इसका पता चला तो उसने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है।

थाना बारादरी के जगतपुर निवासी ने बताया कि उसकी पत्नी की कुछ समय पहले फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कासगंज के गांव इखोना निवासी प्रदीप यादव पुत्र वदन सिंह यादव नाम के युवक से दोस्ती हो गई। उसके बाद दोनों में चैटिंग के जरिए बातें शुरू हो गईं। 23 जनवरी को उसकी पत्नी उसके पांच साल के बेटे को प्रदीप अपने साथ बहला-फुसला कर भगा ले गया। 

वह बदायूं के दातागंज में काम से गया हुआ था। इस दौरान जब वह लौट कर आया तो उसके 11 साल के बेटे ने बताया कि मां मॉल में खरीदारी की बात कहकर गई थी। तब से घर नहीं लौटी। उसने 24 जून को थाना बारादरी में अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई। इस दौरान उसे पता लगा कि उसकी पत्नी उसके घर में रखे ढाई लाख रुपये के जेवर व जमीन के कागजात भी अपने साथ ले गई। उसने इस मामले में एसएसपी अनुराग आर्य से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- बरेली: गोलीकांड के आरोपी आदित्य उपाध्याय पर भी कसा शिकंजा, सांवरिया रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर