Kanpur Crime: कार सवारों ने किशोरी का किया अपहरण...कई दिन तक किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

कानपुर में किशोरी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Kanpur Crime: कार सवारों ने किशोरी का किया अपहरण...कई दिन तक किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। बिठूर थानाक्षेत्र में बड़े पापा को जूस देकर घर लौट रही किशोरी का कार सवार दो आरोपियों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद कई दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। पुलिस एफआईआर दर्ज करने से आनाकानी करती रही। समझौते का दबाव भी बनाया। अब दोनों के खिलाफ संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई।  

थाना चौबेपुर के एक ग्राम निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि 10 मई को तकरीबन दोपहर 12.30 बजे उनकी 14 वर्षीय पुत्री घर से अपने बड़े पापा की दुकान पर रेलवे क्रासिंग के पास उन्हें जूस देने गई थी। इसके बाद वह घर वापस घर नहीं लौटी। उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ नहीं पता चल सका। 15 मई को उनकी पुत्री लगभग सुबह 9 बजे वापस घर आ गई। उसने अपने साथ हुई वारदात के बारे में जानकारी दी। 

बेटी ने बताया कि बड़े पापा को दुकान पर जूस देकर घर वापस आ रही थी तभी एनएलके स्कूल के थोड़ा आगे एक काले रंग की कार में दो लोगों ने जबरन डाल लिया और किसी फार्म हाउस ले गए। फार्म हाउस में श्यामू सिंह और अंकित दिवाकर ने उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया। 

मां के अनुसार बेटी को साथ लेकर मंधना चौकी बिठूर पहुंचे और पूरा घटनाक्रम बताया। आरोप लगाया कि आरोपी श्यामू सिंह व अंकित दिवाकर के चाचा (सदस्य जिला पंचायत) का क्षेत्रीय पुलिस पर भारी दबाव होने के कारण उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। आरोप है, शिकायत करने की जानकारी होने पर आरोपी आए दिन समझौते को लेकर दबाव डाल रहे थे। रुपये लेकर समझौता करने का आश्वासन देते रहे।

इस संबंध में बिठूर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर ग्राम बगदौधी बांगर निवासी श्यामू सिंह व अंकित दिवाकर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण, पॉक्सो एक्ट व धमकाने में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Unnao Murder: युवती की धारदार हथियार से हत्या...तय हो चुकी थी शादी, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य