पीलीभीत: तहेरे भाई ने कस्सी से वार करके युवक को उतारा मौत के घाट, घास काटने को लेकर हुई थी कहासुनी

पीलीभीत: तहेरे भाई ने कस्सी से वार करके युवक को उतारा मौत के घाट, घास काटने को लेकर हुई थी कहासुनी

पीलीभीत/माधोटांडा, अमृत विचार। साझे की जमीन पर लगी मशीन से घास काटने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद ताऊ, तहेरे भाई ने युवक हमला कर दिया। बचाने आए माता-पिता को भी पीटा। 

इसी बीच तेहेरे भाई ने कस्सी से सिर पर वार करके युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी की।शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मुख्य आरोपी पुलिस की हिरासत में है। आरोप है कि शाम को सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी।

घटना माधोटांडा थाना क्षेत्र के ग्राम भैरोकलां की है। यहां के रहने वाले महेश चंद्र नेबताया कि उनका बड़ा भाई रमेश पड़ोस में ही रहता है। कुछ ही दूरी पर साझे की जमीन है। जिसमें घास काटने की मशीन लगी हुई है। बुधवार शाम करीब छह बजे बेटा गौरव घास काटने के लिए पहुंचा तो उसके ताऊ रमेश व तहेरे भाई राहुल ने रोक दिया। गाली गलौज कर धमकाते हुए भगा दिया। 

इस पर वह घर आया और पूरी बात बताई। रात को आंगन में वह बेटे के साथ बैठकर इस संबंध में वार्ता कर रहे थे।  पत्नी राजश्री भी मौजूद थी। इसी बीच आरोपी रमेश और उसका बेटा राहुल हाथ में कस्सी लेकर आ गए और हमला कर दिया। तीनों की पिटाई की गई। गौरव के सिर में राहुल ने कस्सी से वार करके जान ले ली।  

आरोप है कि पुलिस को रात में ही सूचना दी गई लेकिन कोई नहीं पहुंचा। फिर गुरुवार सुबह थाने जाकर घटना की तहरीर दी। जिसके बाद सीओ पूरनपुर आलोक सिंह, एसओ माधोटांडा अचल कुमार पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और जानकारी की।  शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुख्य आरोपी राहुल को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना से गांव में हड़कंप मचा रहा।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: पहली बारिश में 44 लाख से बन रहे नाले की ढही दीवार, ये भ्रष्टाचार की मार नहीं तो और क्या?