हल्द्वानी: कोतवाली में फूट कर रोया पति, पत्नी ले गई दूसरी महिला

रिश्ता बना रहे तो ससुराल में ही पत्नी व बच्चों संग रहा था पति

हल्द्वानी: कोतवाली में फूट कर रोया पति, पत्नी ले गई दूसरी महिला

हल्द्वानी, अमृत विचार। कोतवाली में एक पत्नी अपनी पत्नी और बच्चों के लिए फूट-फूटकर रोया। वह पुलिस से परिवार को बचा लेने की गुहार लगा रहा था और पुलिस के सामने ही एक महिला उसकी पत्नी व बच्चों को अपने साथ ले गई। 

कोतवाली स्थित महिला समाधान केंद्र में पहुंचे युवक ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है। उसकी दो बेटियां और दो बेटे हैं। पति-पत्नी में विवाद रहता था तो वह ससुराल आ गया। यहां वह किराए के कमरे में रहने लगा, लेकिन विवाद बंद नहीं हुए। पिछले कुछ माह से उसने घर का किराया भी नहीं दिया। इन्हीं सब को लेकर मामला कोतवाली और फिर महिला समाधान केंद्र पहुंच गया। महिला का कहना था कि पति न तो खर्च देता है और न ही घर का किराया।

ऐसे वह साथ नहीं रहेगी। उसके साथ एक महिला और थी, जिसके साथ वह जाने लगी। पति पीछे-पीछे सड़क तक पहुंच गया। हाथ-पैर जोड़े, लेकिन पत्नी तो तरस नहीं आया। सभी फिर से महिला समाधान केंद्र पहुंच गए, जहां पति परिवार का हवाला देते हुए रोने लगा। पुलिस भी उसकी पत्नी को समझा नहीं सकी और वो अपनी बेटी के साथ दूसरी महिला के साथ चली गई। 

ताजा समाचार

UP news: विधानपरिषद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी बहोरन लाल मौर्य निर्विरोध निर्वाचित 
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बोले- मुझे चुनावी दौड़ से केवल 'सर्वशक्तिमान ईश्वर' ही बाहर कर सकता है  
हल्द्वानी: बच्चों को गणित व भाषा ज्ञान में दक्ष बनाएंगे 1700 प्रशिक्षित शिक्षक
Fatehpur Crime: पुलिस की बदमाश से मुठभेड़...20 हजार के इनामी के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, एक साल से था फरार
मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा : बाइक सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, कुचलने से हुई मौत...परिवार में मचा कोहराम
कावंड़ियों के लिए परेशानी भरा होगा सफर, सीतापुर में मुख्य मार्ग जर्जर