Kanpur News: निशा केजरीवाल का हत्यारोपी एलएलबी छात्र दोषी करार...आज होगी सजा, एडीजे-7 की कोर्ट ने सुनाया फैसला

कानपुर में निशा केजरीवाल का हत्यारोपी एलएलबी छात्र दोषी करार

Kanpur News: निशा केजरीवाल का हत्यारोपी एलएलबी छात्र दोषी करार...आज होगी सजा, एडीजे-7 की कोर्ट ने सुनाया फैसला

कानपुर, अमृत विचार। रानीघाट निवासी शेयर कारोबारी की पत्नी निशा केजरीवाल हत्याकांड के आरोपी एलएलबी छात्र को एडीजे-7 की कोर्ट ने दोषी करार दिया। बुधवार को कोर्ट फैसला सुनाएगी। दोषी युवक ने वर्ष 2017 में घटना को अंजाम दिया था। अभियोजन पक्ष की ओर से मामले में 12 गवाह पेश किए गए। 

रानीघाट के जेपी श्रीवास्तव कंपाउंड निवासी शेयर कारोबारी अरुण केजरीवाल 12 जुलाई 2017 को बेटे के साथ घर से बाहर गए हुए थे व बेटी सोनाली स्कूल में पढ़ाने गई हुई थी। घर में उनकी पत्नी निशा केजरीवाल अकेले थीं। इस दौरान उनकी हत्या कर दी गई थी। अरुण केजरीवाल ने कोहना थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए अरुण के बंगले से चंद कदम की दूरी पर रहने वाले रूपम टाकीज के मालिक पुनीत सिंह के इकलौते बेटे एलएलबी छात्र आदित्य नारायण सिंह उर्फ राघव को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने हत्यारोपी के घर से आलाकत्ल हथौड़ा व लूटे गए 1.40 लाख रुपये बरामद किए थे।

हत्यारोपी ने निशा के घर से लूटे जेवरात रेलवे स्टेशन की डस्टबिन में छिपाए थे, जिन्हें पुलिस ने बरामद किया था। मामले की सुनवाई एडीजे-7 आजाद सिंह की कोर्ट में विचाराधीन थी। एडीजीसी विनोद त्रिपाठी व क्रिमिनल अधिवक्ता कमलेश पाठक ने बताया कि कोर्ट ने आरोपी राघव को दोषी करार दिया, बुधवार को मामले में सजा सुनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: शहर को मिली पांच सितारा होटल की सौगात...लग्जरी सुविधाओं से होगा लैस, टाटा ग्रुप की कंपनी का जेके ग्रुप से समझौता