मिट्टी खनन से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर युवक को पीटा, तोड़फोड़ कर गिराई दीवार 

मिट्टी खनन से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर युवक को पीटा, तोड़फोड़ कर गिराई दीवार 

धानेपुर/ गोंडा, अमृत विचार। धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत त्रिभुवन नगर ग्रिंट के सौराहवा गांव में मिट्टी खनन से रोकने पर कुछ दबंगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। युवक अपनी जान बचाने के लिए भागा तो आरोपी उसके घर में घुस‌ गए और उसकी पिटाई करते हुए घर में तोड़फोड़ की। पीडित ने घटना की शिकायत थाने पर की लेकिन आरोपियों के रसूख से दबी पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट नहीं लिखी। 

त्रिभुवन नगर ग्रिंट गांव के मजरे सौरहवा के रहने वाले केसरी प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कहा है कि दबंग उसकी जमीन पर जेसीबी मशीन से खनन करके मिट्टी निकाल रहे थे। पीड़ित ने जब मिट्टी निकालने से मना किया तो दबंगों ने उसकी जमीन में लगी दीवार को भी खोदाई करते समय गिरा दिया और विरोध करने पर गाली गलौज देते हुए लाठी डंडे से मारने पीटने लगे। पीड़ित हल्ला गोहार करते हुए अपने घर भागा तो दबंग उसके घर में घुस गए और उसकी पिटाई करते हुए  उसके घर में रखे गृहस्थी के समान को तोड़फोड़ दिया।‌ मौके पर गांव के तमाम लोग आ गए तो दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पीड़ित ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी और थाने पर पहुंच कर शिकायती पत्र दिया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

पीड़ित ने बताया कि लगातार वह थाने का चक्कर काट रहा है लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं कर रही है। थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि तहरीर के बारे में उन्हे जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -विधायक की पहल: प्रशासन ने जानलेवा सड़क पर बनवाया संकेतक, सावधानी से वाहन चलाने की अपील

ताजा समाचार