बरेली में गैंगवार: दूर-दूर तक जुड़ रहे सत्ता से तार...गिरधारी और पप्पू भरतौल के बाद विवाद में राजस्थान के कृषि राज्यमंत्री भी कूदे

बरेली में गैंगवार: दूर-दूर तक जुड़ रहे सत्ता से तार...गिरधारी और पप्पू भरतौल के बाद विवाद में राजस्थान के कृषि राज्यमंत्री भी कूदे

बरेली, अमृत विचार: पीलीभीत बाईपास पर 15 करोड़ के प्लॉट पर कब्जे के लिए सड़क पर दो घंटे तक गोलीबारी और आगजनी की घटना के तार दूर-दूर तक सत्ता से जुड़ रहे हैं। उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य के पति गिरधारी पप्पू और पूर्व विधायक पप्पू भरतौल के बाद अब राजस्थान के कृषि राज्यमंत्री भागीरथ चौधरी ने भी इस मामले में दिलचस्पी दिखाई है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर प्लॉट पर अपराधियों के दम पर कब्जा करने की कोशिश करने के मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

राजस्थान के कृषि राज्यमंत्री के पत्र के साथ इस प्रकरण में एक नया नाम शुभ अजमेरा भी सामने आया है। राज्यमंत्री ने पत्र में कहा है कि शुभ उनके विधानसभा क्षेत्र किशनगढ़ के शिवाजीनगर का रहने वाला है और बरेली में मार्बल का कारोबार करता है।

जमीन कब्जाने के लिए स्थानीय अपराधियों और माफिया ने 22 जून की सुबह उसके किराए पर लिए गोदाम में रखी मार्बल की थप्पियों और स्लैब में तोड़फोड़ कर करीब डेढ़ करोड़ का नुकसान किया है। उन्होंने इस मामले में प्रभावी कार्रवाई के साथ शुभ अजमेरा को सुरक्षा दिलाने और नुकसान की भरपाई कराने की मांग की है। राज्यमंत्री ने यह भी कहा है कि इस घटना पर अजमेर के फूल-माली समाज में काफी गुस्सा है।

राजीव राणा ग्रुप के खिलाफ शुभ अजमेरा ने भी की शिकायत
शुभ अजमेरा विवादित प्लॉट पर टाइल्स और मार्बल का कारोबार कर रहे आदित्य उपाध्याय का पार्टनर है। सोमवार को उसने भी एडीजी और एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। इसमें उसने राजीव राणा, केपी यादव समेत कई लोगों को नामजद करते हुए उसके मार्बल गोदाम में तोड़फोड़ कर डेढ़ करोड़ के नुकसान का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है। शुभ ने बताया कि उसके परिवार ने सारी जमापूंजी के साथ 70 लाख उधार लेकर व्यापार शुरू किया था। तीन महीने पहले अपना मकान भी गिरवी रख दिया। अब वह और उसका परिवार के आगे आत्महत्या करने की नौबत आ गई है।

यह भी पढ़ें- बरेली: रोडवेज बस में खरगोश को भी लेना पड़ा टिकट, अधिकारियों तक पहुंची बात...मुसीबत में घिरा परिचालक