राज्य स्तरीय तैराकी में बरेली के तैराकों का शानदार प्रदर्शन, गौतम शाह ने जीते 4 गोल्ड मेडल, स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुआ सम्मान

राज्य स्तरीय तैराकी में बरेली के तैराकों का शानदार प्रदर्शन, गौतम शाह ने जीते 4 गोल्ड मेडल, स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुआ सम्मान

बरेली, अमृत विचार। बरेली के तैराकों ने सिद्धार्थनगर में हुई राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है। बरेली के गौतम शाह ने बालक ग्रुप एक में 4 गोल्ड मेडल जीता वहीं जिले के अन्य तैराकों का प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा। जिला तैराकी संघ बरेली की तरफ से इन सभी तैराकों का स्पोर्ट्स स्टेडियम के तरणताल में सम्मान किया गया।


जिला तैराकी संघ बरेली के सचिव सुनील कुमार मित्तल ने बताया कि सिद्धार्थनगर जिले में 20 से 23 जून के बीच हुई राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में बरेली जनपद के तैराक गौतम शाह ने बालक ग्रुप एक में 50, 100 एवं 200 मीटर फ्री स्टाइल में गोल्ड मेडल जीता एवं व्यक्तिगत चैंपियनशिप भी जीती।

इसके अतिरिक्त बालिका वर्ग 3 में अनुश्री कर्माकर ने ब्रोंज मेडल जीत कर बरेली का नाम रोशन किया। इसके अतिरिक्त 4x50 मिडल रिले में भी बरेली मंडल को ब्रोंज मेडल मिला। जिला तैराकी संघ बरेली ने इन तैराकों का फूल-मालाओं से स्वागत किया। 4 गोल्ड जीतने वाले गौतम शाह को क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव और जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल ने ट्रॉफी प्रदान कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

सचिव सुनील कुमार मित्तल ने कहा कि वह जुलाई के दूसरे सप्ताह में लखनऊ में प्रस्तावित प्रतियोगिता में भाग लेने एवं बरेली का गौरव बढ़ाने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। इसके लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम तरणताल में अभ्यास करें।

विजेता तैराकों का कोच सुमित चौरसिया, शुभ्रांशु गुप्ता, वरुण शुक्ला, वीरेंद्र सिंह थापा एवं अन्य खिलाड़ियों ने भी उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर बरेली तरण ताल में बड़ी संख्या में अभ्यास के लिए आने वाले प्रशिक्षु तैराक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: प्लॉट पर कब्जे की कोशिश में बीडीए की चारदीवारी पर भी चला दिया बुलडोजर, नुकसान का किया आंकलन