Exam में फेल होने पर पड़ी डांट...गुस्साए छात्र ने मां और भाई को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

Exam में फेल होने पर पड़ी डांट...गुस्साए छात्र ने मां और भाई को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पढ़ाई में रोकटोक से परेशान करने पर 20 वर्षीय बेटे ने अपनी मां और भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें, आरोपी नितेश आर्ट्स की पढ़ाई कर रहा था, अपने कोर्स में कई विषय मे फेल हो चुका है। नितिश की मां पद्मा एक्यूपंक्चर थेरेपी सेंटर चलाती थी और पति ओमान में रहता है। कई सब्जेक्ट में फेल होने पर आरोपी को अक्सर उसकी मां डांटती रहती थी, ताकि वह सही से पढ़ाई कर सके, लेकिन मां की ममता कब नफरत में तब्दील हो गई पद्मा को पता ही नहीं चला।

मां और छोटे भाई के साथ रहता था नितेश
जानकारी के मुताबिक नितेश अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहता था। उसकी मां पद्मा कई बार पूछती रहती थी, कि कब एग्जाम को क्लियर करेगा। अब भी फिर वैसा ही हुआ लेकिन पूछने पर दोनों में बहसबाजी हो गई और इस दौरान चाकू से दो बार हमला कर दिया। बचाने के लिए छोटा भाई आया तो उस पर भी हमला कर दिया।

चचेरी बहन को छोड़ा वॉयस ऑडियो नोट
नितेश ने जब बारदात को अंजाम दे दिया तो घर से बाहर चला गया और अपनी चचेरी बहन को वॉयस नोट भेजकर बताया कि उसने मां और अपने छोटे भाई की हत्या कर दी है। उसकी चचेरी बहन ने ये बात पड़ोसियों को बताई।

पड़ोसियों ने देखा तो रह गए दंग
जब पड़ोसियों दरवाजा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्हें तेज बदबू आने लगी। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो प्लास्टिक से दोनों के शव ढके हुए थे और जगह जगह खून के धब्बा लगे हुए थे। पुलिस ने हत्या में हुए इस्तेमाल में चाकू बरामद कर आरोपी नितेश को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक: अदालत ने प्रज्वल रेवन्ना को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

ताजा समाचार

अब अंधाधुंध बिजली का नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल: कानपुर में केस्को कर्मियों के घर में लगेंगे स्मार्ट मीटर, बिल भी पूरा करना होगा जमा
OMG: सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पर दौड़ी कार, 50 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही सुपरफास्ट ट्रेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
पौड़ी गढ़वाल में तैनात पटवारी  कैलाश रवि 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार 
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! त्योहारों पर रेलवे ने निकाली स्पेशल ट्रेनें, इन जगहों पर जाने वाले यात्री उठा सकेंगे लाभ
अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार
लखीमपुर खीरी: किशोरी की साथ हुआ था रेप, इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों का हंगामा