UPSRTC: नौकरी की मांग को लेकर धरना दे रहे मृतक आश्रित, जानिये क्या बोले प्रबंध निदेशक

UPSRTC: नौकरी की मांग को लेकर धरना दे रहे मृतक आश्रित, जानिये क्या बोले प्रबंध निदेशक

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम भले ही कर्मचारियों के हित में काम करने के लाख दावे करता हो लेकिन मृतक आश्रित इसको झुठला रहे हैं। आपको बता दें कि मुख्यालय का मुख्य गेट 18 जून से प्रदर्शन का केंद्र बना हुआ है। यहां यूपी के कोने-कोने से आये मृतक आश्रित नौकरी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुये हैं। उनका कहना है कि हमारे परिवारों के सामने संकट खड़ा हो गया है लेकिन यूपीएसआरटीसी के अधिकारी इसे लगातार नजरअंदाज करने में लगे हैं। 

सोमवार को विभाग के प्रबंध निदेशक ने प्रदर्शनकारियों से बात की और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है, लेकिन प्रदर्शनकारी लिखित आश्वासन की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि नौकरी का आश्वासन बीते आठ साल से मिल रहा है, लेकिन अभी तक नौकरी नहीं मिल पाई है। इस विभाग में नौकरी पाने के लिए 1000 से अधिक मृतक आश्रित कई वर्षों से भटक रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। कई प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमारे परिवारों की माली हालत बेहद खस्ता है और नियुक्ति के लिए हम सरकार से गुहार लगा रहे हैं। 

26

परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक व प्रवक्ता अजीत सिंह ने बताया कि आज प्रबंध निदेशक ने मृतक आश्रितों से मुलाकात की है। उन्हें आश्वासन दिया है कि शासन को प्रस्ताव बनाकर भेजा जा रहा है, जिसकी एक कॉपी आप लोगों को भी दी जायेगी। कार्रवाई के लिए शासन को कुछ वक्त की जरूरत होती है। वहीं दूसरी तरफ प्रस्ताव की कॉपी मिलने के बाद मृतक आश्रितों ने धरना प्रदर्शन खत्म करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें -छत्तीसगढ़ की घटना चिंताजनक,निर्दोषों की तत्काल रिहाई हो, बोलीं मायावती

ताजा समाचार

Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका 
Yeti Narasimhanand: आपत्तिजनक बयान मामले में गाजियाबाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद को लिया हिरासत में
फतेहपुर में आग से झुलसे पटाखा फैक्ट्री संचालक और पुत्र की मौत: परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए किया अंतिम-संस्कार