लखनऊ: युवती से मामा-भांजे समेत तीन ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: युवती से मामा-भांजे समेत तीन ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ, अमृत विचार। पीजीआई क्षेत्र में मामा-भांजा समेत तीन लोगों द्वारा युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के भाई को पीट दिया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र निवासी युवती ने प्रार्थना-पत्र दिया। बताया 19 जून की शाम 7 बजे वह और हर्ष के परिजन घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान हर्ष की मां ने उनसे फ्रिज से पानी लाने को कहा।

पीड़िता का आरोप है कि वह जब पानी लेने गईं। तभी घर में हर्ष उसके मामा सोनू व साथी सलीम घुस गया। हर्ष ने युवती के हाथ पकड़ लिया और सलीम व सोनू छेड़खानी करने लगे। शोर मचाने पर युवती का भाई पहुंचा तो आरोपियों ने उसे लात घूंसों से पीट दिया। आसपास के लोगों को आता देख आरोपी भाग निकले। इंस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र तिवारी के मुताबिक मामले में एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा आरोपी हर्ष, सोनू व सलीम को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

परिचित पर छेड़खानी व धमकाने का आरोप

हुसैनगंज क्षेत्र में युवती ने परिचित पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र निवासी पीड़िता ने प्रार्थना-पत्र दिया। बताया वह निजी कंपनी में काम करती है। पहचान का बदायूं निवासी संतोष गुप्ता उन्हें, उनकी मां व अन्य परिजनों को काल कर गाली-गलौज करता है। विरोध करने पर उसका पीछा कर छेड़खानी करता है। लोगों को उसका मोबाइल नंबर देकर फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर राम बाबू गुप्ता ने बताया आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: फर्जी कस्टम अधिकारी बन ढाई किग्रा सोना लूटने वाले गिरफ्तार, डेढ़ किग्रा. गोल्ड बरामद