बाराबंकी: जुआ खेलने से रोकने पर शौहर ने बीबी को दिया तीन तलाक, चप्पलों से बुरी तरह पीटा

बाराबंकी: जुआ खेलने से रोकने पर शौहर ने बीबी को दिया तीन तलाक, चप्पलों से बुरी तरह पीटा

रामनगर/बाराबंकी, अमृत विचार। पत्नी ने जुआ खेलने से शौहर को रोका तो गुस्साये शौहर ने पहले चप्पलों से बुरी तरह पीटा इसके बाद तीन तलाक दे दिया। हैरान परेशान आठ बच्चों की मां ने स्थानीय थाने में प्रार्थना पत्र देकर पति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक ने मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। मामला थाना रामनगर के ग्राम गुरुबक्स गंज का है। 

यहां की निवासी महिला नूर जहां पत्नी मोहम्मद शमीम ने रामनगर थाने पर दिए गए  प्रार्थना पत्र में कहा है कि जुआ खेलने को लेकर मना किए जाने से नाराज उसके पति ने विगत 13 जून को गालियां देते हुए लात घूसों व चप्पलों से जमकर पिटाई की इसके बाद तीन बार तलाक दे दिया। शौहर के द्वारा पीटे जाने से उसे गंभीर चोटे आई हैं। जान मारने की धमकी भी दी जा रही है। महिला का कहना है कि उसके आठ बच्चे हैं उन्हें लेकर वह कहां जाए। 

भुक्तभोगी महिला के प्रार्थना पत्र को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक रत्नेश पांडेय ने चौकी इंचार्ज महादेवा को जांच सौंपी है। चौकी इंचार्ज संतोष त्रिपाठी ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है जांच की जा रही। उल्लेखनीय है कि सरकार के द्वारा तीन तलाक पर रोक लगाये जाने के बावजूद तलाक देने का सिलसिला थम नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: प्रेम-प्रसंग में मिल रही थी धमकी, तो युवक ने कर ली सुसाइड, जानें पूरा मामला