Bareilly News: चौबारी में खूनी संघर्ष, तीन लोग घायल

Bareilly News: चौबारी में खूनी संघर्ष, तीन लोग घायल

कैंट, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र के चौबारी में रंजिशन रविवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। एक पक्ष के दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे पक्ष के एक युवक का मेडिकल कराया गया। दोनों पक्षों ने कैंट थाने पहुंचकर अलग-अलग तहरीर दी। पुलिस ने एक पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

चौबारी निवासी अनुसूचित जाति के ओमप्रकाश ने बताया कि 17 जून को भतीजे गुड्डू को खेत पर गांव के ही शिशुपाल ठाकुर ने पानी नहीं पीने दिया। जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली दी। भतीजे और भाभी विद्या देवी से मारपीट की थी। मामले में एसएसपी के आदेश पर 20 जून को एससी-एसटी एक्ट, छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। 

रविवार सुबह 6 बजे उनका भाई हीरालाल भाभी विद्या देवी मनरेगा में मजदूरी करने जा रहे थे। रास्ते में घात लगाए बैठे शिशुपाल, अजय, विनीत, गुड्डू, अर्जुन व पाले सिंह के लड़के ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की। ओमप्रकाश ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बुलाया। पुलिस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 इसके बाद भीम आर्मी के सैकड़ों पदाधिकारियों ने कैंट थाने पहुंचकर हंगामा करते हुए ओमप्रकाश की ओर से तहरीर दी। पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट तथा अन्य कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं दूसरे पक्ष शिशुपाल सिंह की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है। कि वह रविवार की सुबह 6:30 बजे खेत से अपने घर लौट रहे थे। 

रास्ते में सरकारी स्कूल के पीछे हथियारों तथा लाठी डंडों से लैस करीब आधा दर्जन लोगों ने जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। मारपीट में वह गंभीर घायल हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। जिन्होंने ललकार कर आरोपियों को भगाया। क्षत्रिय महासभा के सैकड़ो पदाधिकारियों की मौजूदगी में पीड़ित ने कैंट थाने में तहरीर दी। पुलिस ने घायल का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया है। 

इंस्पेक्टर जगनारायण पांडेय ने बताया कि मामले में दोनों ओर से तहरीर मिली है। एक पक्ष की ओर से मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। दूसरे पक्ष की ओर से भी रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। मामले की जांच चल रही है, जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बड़ा सवाल, किसके आदेश पर कानूनी प्रक्रिया को अनदेखा कर कब्जा दिलाने पहुंची पुलिस

 

ताजा समाचार

Amethi Murder: एक साथ उठी 4 अर्थी तो सुदामापुरी गांव में मचा कोहराम, गोला गंगा घाट पर किया सभी का अंतिम संस्कार
यति नरसिंहानंद की हो गिरफ्तारी: मुरादाबाद में सड़कों पर उतरे मुस्लिम समुदाय के लोग, जमकर किया हंगामा 
कानपुर में पुलिस की हत्यारोपी से मुठभेड़: पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण कर की थी हत्या, 25 हजार का था इनाम
लखनऊ के खिलाड़ियों ने लगाया दमदार पंच, बने ओवरऑल चैंपियन
रुद्रपुर: नाबालिग के अपहरण के दोषी को चार साल की सजा
Haryana Elections: CM सैनी और खट्टर ने डाले वोट, महम से उम्मीदवार बलराज ने पूर्व विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप