Chitrakoot: मुंहबोले मामा ने हैवानियत की सारी हदें की पार; डेढ़ साल की भांजी से किया दुष्कर्म, लोग पहुंचे तो भाग निकला

Chitrakoot: मुंहबोले मामा ने हैवानियत की सारी हदें की पार; डेढ़ साल की भांजी से किया दुष्कर्म, लोग पहुंचे तो भाग निकला

चित्रकूट (मऊ), अमृत विचार। शराब के नशे में एक युवक ने होश खो दिए। उसने रिश्ते में भांजी लगने वाली डेढ़ वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दीं। बच्ची के चिल्लाने पर लोग दौड़े तो वह भाग गया। बच्ची के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एसओ का कहना है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

रिश्तों को तारतार करने और समाज की गिरती मर्यादा की तस्दीक करती यह घिनौनी घटना मऊ थानांतर्गत एक गांव की है। यहां के निवासी ग्रामीण ने बताया कि उसके नौ बच्चे हैं। पत्नी की एक साल पहले मौत हो चुकी है। वह रविवार को अपने बेटे की शादी के निमंत्रण कार्ड बांटने गया था। इसी दौरान उसकी ससुराल से उसका मुंहबोला साला दोपहर को घर पहुंचा। वह शराब के नशे में था। 

ग्रामीण के अनुसार, वह उसकी लगभग डेढ़ साल की बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया और एक नाले में उसके साथ दरिंदगी की। जब बच्ची चीखने चिल्लाने लगी तो आसपास से लोग दौड़कर वहां पहुंचे। तब तक आरोपी भाग चुका था। बताया जाता है कि आरोपी तीन बच्चों का पिता है। इस संबंध में थाना प्रभारी अजीत कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने कार्यकर्ता को डांटा…बोले- निकल जा यहां से, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल