सौतेला पिता निकला मासूम बेटी का कातिल, पेड़ की जड़ पर पटक कर की थी मासूम की हत्या

सौतेला पिता निकला मासूम बेटी का कातिल, पेड़ की जड़ पर पटक कर की थी मासूम की हत्या

नवाबगंज/ गोंडा, अमृत विचार। नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के समीप हुई तीन वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या उसके सौतेले पिता ने की थी। पुलिस ने 24 घंटे भीतर इस हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के समीप स्थित बाग में शनिवार को एक 3 वर्षीय मासूम बच्ची का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला हुआ था। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय, सरयू घाट पुलिस चौकी प्रभारी संजीव सिंह तथा रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर राकेश राय ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की थी। 

फतेहपुर गांव निवासी विष्णु गुप्ता ने पुलिस को बताया था कि एक साधु वेश धारी युवक शुक्रवार की शाम को इस बच्ची को लेकर स्टेशन पर टहल रहा था। पूछताछ करने पर उसने अपनी उसे अपनी बेटी बताया था। मासूम ने भी उसे अपना पिता बताया था। युवक ने उसकी वीडियो भी बनाई थी। पुलिस ने जब आगे की पड़ताल की तो घटनास्थल के पास से ही एक पासपोर्ट साइज की फोटो तथा राशन कार्ड मिला था जिसमें दतिया मध्यप्रदेश का पता दर्ज था तथा फोटो उसी साधुवेश धारी युवक था जो बच्ची को लेकर घूम रहा था। पहचान के बाद  पुलिस आरोपी युवक विश्वनाथ वंशकार की तलाश में जुटी थी। उधर हत्या की सूचना पर पुलिस कप्तान विनीत जायसवाल, एडिशन एसपी राधेश्याम राय तथा सीओ सौरभ वर्मा ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली थी तथा  खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई थी। पुलिस टीमें अयोध्या तथा आस-पास के क्षेत्रों में युवक की तलाश कर रही थी। 

रविवार की दोपहर में पुलिस ने महेशपुर गांव में रेलवे क्रासिंग के पास से आरोपी विश्वनाथ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने मासूम की हत्या की बात कबूल करते हुए बताया कि बच्ची उसके तीसरी पत्नी की बेटी थी। पत्नी उसे पहले ही छोड़कर जा चुकी है। बेटी के साथ वह रह रहा था। शनिवार को उसने बेटी की पटक कर हत्या कर दी और शव छोड़कर भाग गया था‌। थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है‌।

ये भी पढ़ें -Hardoi murder: छात्रा को उसी के चाचा ने उतारा था मौत के घाट!

ताजा समाचार

गोंडा: मामूली कहासुनी में युवक को दिया धक्का, स्कॉर्पियो ने रौंदा, देखें वीडियो
Kanpur: नौ साल की बच्ची से रेप के दोषी को मिली 20 साल की सजा; इतने हजार रुपये का भरना होगा जुर्माना...
Unnao Theft: चोरों ने घर से नगदी व जेवर समेत उड़ाया लाखों का माल...छत के रास्ते से हुए थे दाखिल
बाराबंकी: कागजों तक सिमटी पशु क्रूरता रोकने की एसपीसीए समिति
Kanpur: जारी हुई आईजीआरएस की रैंकिंग; शिकायतों के निस्तारण में फिसड्डी रहा कानपुर, 43 से गिरकर 72वें स्थान पर पहुंचा
कानपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी टप्पेबाज को किया गिरफ्तार: शातिर के निशाने पर रहते फौजी...ऐसे करता पूरा खेल