गोंडा: मामूली कहासुनी में युवक को दिया धक्का, स्कॉर्पियो ने रौंदा, देखें वीडियो

अस्पताल ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत, कार चालक वाहन समेत फरार

गोंडा: मामूली कहासुनी में युवक को दिया धक्का, स्कॉर्पियो ने रौंदा, देखें वीडियो

गोंडा, अमृत विचार। नगर कोतवाली क्षेत्र के गुड्डू मल चौराहे के समीप रविवार की सुबह मामूली कहासुनी में एक युवक ने दूसरे युवक को धक्का दे दिया। जैसे ही युवक सड़क पर गिरा पीछे से आ रही स्कॉर्पियो ने उसे रौंद दिया। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। कार से रौंदे जाने के बाद घायल सड़क पर तड़पता रहा और कार चालक भाग निकला। 

चौराहे पर मौजूद होमगार्ड के जवान ने घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। इस दर्दनाक हादसे की पूरी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चालक की तलाश में जुटी है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चौक बाजार का रहने वाला 22 वर्षीय महबूब आलम रविवार की सुबह अपने बीमार पिता नबी मोहम्मद की दवा लेने के लिए पैदल ही जिला महिला अस्पताल की तरफ जा रहा था। गुड्डू माल चौराहे के पास एक युवक ने रास्ते में स्कूटी खड़ी कर रखी थी। इसी बात को लेकर महबूब का स्कूटी सवार युवक से विवाद हो गया और दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। 

इसी दौरान स्कूटी सवार युवक ने महबूब को धक्का दे दिया। धक्का लगने से महबूब सड़क पर गिर गया। इसी बीच पीछे से आ रही एक स्कॉर्पियो महबूब के ऊपर चढ़ गयी और उसे रौंदते हुए आगे बढ़ गयी। कार की चपेट में आकर महबूब गंभीर रूप से घायल हो गया और सड़क पर ही तड़पने लगा। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी और स्कूटी सवार युवक व कार चालक दोनों भाग निकले। 

चौराहे पर खड़े होमगार्ड के जवान ने तत्परता दिखाते हुए घायल महबूब को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया जहां इलाज को दौरान महबूब की मौत हो गयी। नगर कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कर कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
 
पिता की इकलौती संतान था महबूब

हादसे में अपनी जान गंवाने वाला महबूब अपने पिता की इकलौती संतान था। रविवार को वह बीमार पिता की दवा लेने के लिए अस्पताल जा रहा था लेकिन रास्ते में वह हादसे का शिकार हो गया। महबूब के मौत की खबर उसके घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। मामले में मृतक के पिता की तरफ से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

ये भी पढ़ें -हाथरस हादसा: न्यायिक आयोग सभी से भगदड़ से जुड़े सबूत साझा करने का जारी करेगा नोटिस