भूमि विवाद में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से पीटकर किया लहूलुहान

भूमि विवाद में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से पीटकर किया लहूलुहान

मनकापुर/ गोण्डा, अमृत विचार। मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के कुंजलपुर के मजरा नकटहवा के रहने वाले भाजपा नेता पर रविवार को भूमि विवाद को लेकर जानलेवा हमला कर दिया गया। दबंगों ने बीजेपी नेता को लाठी डंडों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। गांव के लोग दौड़े तो दबंग भाग निकले। बीजेपी नेता को बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मामले में बीजेपी नेता के पिता की तरफ से चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, जानमाल की धमकी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है‌।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के कुंजलपुर के मजरा नकटहवा के रहने वाले शांति भूषण तिवारी भाजपा पार्टी में चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक हैं। उनका गांव के ही देवेश तिवारी से जमीन को लेकर विवाद है। बीजेपी नेता के पिता लक्ष्मीकांत तिवारी का कहना है कि वह अपनी जमीन पर बाउंड्रीवाल का निर्माण करा रहे हैं। रविवार को भी निर्माण कार्य चल रहा था। इसी बीच देवेश और उनके परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और निर्माण कार्य रोकने लगे। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना बीजेपी नेता शांति भूषण को दी तो वह भी मनकापुर से अपने गांव पहुंच गए‌। इसी बीच देवेश और उसके परिजनों ने शांति भूषण पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में शांति भूषण का सिर फट गया और वह बेहोश होकर गिर पड़े। गांव के लोग दौड़े तो आरोपी भाग निकले। बीजेपी नेता को बेहोशी की हालत‌ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मामले में बीजेपी नेता के पिता लक्ष्मीकांत तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी देवेश तिवारी, निखिल तिवारी, अशोक तिवारी व मीना सहित चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, जानमाल की धमकी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल संतोष कुमार मिश्र ने बताया केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जायेगा।

ये भी पढ़ें -मुख्यमंत्री आवास के लिए आवेदकों का भराया जाएगा शपथ-पत्र, फर्जीवाड़े पर होगी रिकवरी

ताजा समाचार

गोंडा में विवादित स्थान पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने को लेकर तनाव, पुलिस बल तैनात
Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर