लखनऊ: ठेका दिलाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी, छह पर एफआईआर

नामी अस्पतालों में सर्जिकल सामान व दवा की आपूर्ति का काम दिलाने दिया था झांसा

 लखनऊ: ठेका दिलाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी, छह पर एफआईआर

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी के नामी अस्पतालों में सर्जिकल सामान और दवा आपूर्ति का ठेका दिलाने के नाम पर जालसाजों ने दो करोड़ रुपये ठग लिए। संदेह होने पर ठेकेदार ने डीसीपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार से मिलकर शिकायत की। उनके निर्देश पर दुबग्गा कोतवाली में छह लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

बरावन कला निवासी ठेकेदार आमीर मोहम्मद की मुलाकात जून 2023 में आईआईएम रोड निवासी अभिनंदन गुप्ता से हुई थी। बातचीत के दौरान अभिनंदन ने बताया कि उसके जीजा की यश फार्मा के नाम से फर्म है। जो बड़े अस्पतालों में दवा के साथ सर्जिकल आइटम व अन्य उत्पाद सप्लाई करती है। हाल में कुछ और अस्पतालों से टेण्डर मिला है। जिसे पूरा करने के लिए रुपयों की जरूरत है। निवेश करने वाले को अच्छा मुनाफा भी मिलेगा। यह झांसा देते हुए अभिनंदन ने आमीर को बातों में उलझा लिया।

कम वक्त में मुनाफा कमाने के प्रलोभन में फंस कर आमीर ने भी दो करोड़ रुपये लगा दिए। इसके बाद भी उन्हें मुनाफे में हिस्सा नहीं मिला। पूछताछ करने पर अभिनंदन, उसके रिश्तेदार अंशुमान, दीपक और आशीष धमकाने लगे। जिससे परेशान होकर पीड़ित ने डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार से मिल कर शिकायत की। जिनके निर्देश पर दुबग्गा कोतवाली मे मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें:-गोरखपुर के बांसगांव में दो बच्चियों की मौत, एक की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार