रायबरेली: पुरानी रंजिश में दो सगे भाइयों पर हमला, एक की मौत-दूसरा गंभीर

रायबरेली: पुरानी रंजिश में दो सगे भाइयों पर हमला, एक की मौत-दूसरा गंभीर

डीह/ रायबरेली, अमृत विचार। थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दो सगे भाइयों पर लाठी डंडों से हमला हुआ है। हमले में एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। मामले में तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है।
    
मामला डीह थाना इलाके के पूरे पृथी मजरे रोखा गांव का है। यहां के रहने वाले 26 वर्षीय मोहम्मद समीर व 40 वर्षीय खुर्शीद टेकारी दादूपुर से अपनी दुकान बंद करके गांव लौट रहे थे। उसी दौरान थोड़ी दूर पर एक पुलिया के पास घात लगाकर बैठे चार हमलावरों ने बाइक से जा रहे दोनों भाइयों को रोका और लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। दोनों भाई जख्मी हालत में वहीं गिर गए। किसी तरह सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो खुर्शीद बेहोश था जबकि समीर दर्द से कराह रहा था। परिजन दोनों को लेकर अस्पताल भागे, जहां डाक्टरों ने खुर्शीद को मृत घोषित कर दिया जबकि समीर की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत उसका इलाज शुरू कर दिया। 

परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पूर्व गांव में खडंजा पर पाइप डालने को लेकर हमलावरों के बीच झगड़ा हुआ था। उसी रंजिश में हमलावर जिब्राइल, सऊद व अली जान आदि ने दोनों को इतना मारा जिससे खुर्शीद की मौत हो गई जबकि समीर की हालत गंभीर है। परिजनों का यह भी आरोप है कि हमलावरों ने इस दौरान फायरिंग भी की जिससे निकली गोली खुर्शीद के मौत का कारण बनी है।

वर्जन-
मृतक के शरीर पर गोली के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।- वंदना सिंह, सीओ सलोन

ये भी पढ़ें -लखनऊ: 90 मिनट 30 फीट गहरे गड्ढे की मिट्टी में दबे रहे मजदूर, प्रत्यक्षदर्शी बोले- खड़े-खड़े ही सूर्यपाल ने तोड़ दिया दम

ताजा समाचार

बलरामपुर: नाबालिक से छेड़खानी के दोषी को 4 साल की कैद, 5000 रुपए का लगाया अर्थदण्ड 
बहराइच: बुलडोजर कार्रवाई पर राजनीत हुई तेज, कांग्रेस के बाद सपा का प्रतिनिधि मंडल वजीरगंज बाजार पहुंचा
हल्द्वानी: नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के पूर्व जीएम निर्भय नारायण सिंह पर शासन की बड़ी कार्रवाई
बाराबंकी: संदिग्ध हालात में फंदे से लटकी मिली विवाहिता, पिता ने लगाया ससुरालवालों पर हत्या का आरोप
रुद्रपुर: बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के दोषी को दस साल कारावास
सुलतानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पिकअप की टक्कर से कार चालक की मौत, परिवार में मातम