iPad और MacBook खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, यहां मिल रहा बंपर ऑफर...ऐसे उठाएं लाभ

iPad और MacBook खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, यहां मिल रहा बंपर ऑफर...ऐसे उठाएं लाभ

Apple ने  बैक-टू-स्कूल सेल का ऐलान कर दिया है। जिसका फायदा स्टूडेंट्स, एडुकेटर्स और पैरेंट्स को मिलने जा रहा है। इस सेल की खास बात है कि इसमें बेहतरीन एक्सक्लूसिव डिस्काउंट मिल रहे हैं। ये सेल सितंबर 2024 तक चलने वाली है। इस सेल का फायदा उठाकर आप iPad और MacBook को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन अभी तक ऐपल के ओर से किसी भी डिवाइस की कीमत की जानकारी नहीं दी गई है। अगर आप एजुकेशन बैकग्राउंड से जुड़े है तो ऑफर्स को एक्सेस कर सकते हैं। आइए जानते हैं, इससे जुड़ी पूरी डिटेल्स।

आइए जानें Apple Back to School Sale के ऑफर
टर्म एंड कंडीशन के मुताबिक, ऐसे यूजर्स जो Mac के साथ चुनिंदा Airpods खरीदते हैं, उन्हें 19,900 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं है कि Mac पर एडिशनल डिस्काउंट भी होगा या सिर्फ इसी ऑफर का फायदा कंज्यूमर्स को मिलेगा। इस ऑफर का फयदा MacBook Air, MacBook Pro और  iMac पर मिल रहा है।

इन मैक्स के साथ कंज्यूमर को AirPods 3, AirPods Pro 2 या AirPods Max खरीदना होगा। भले ही उन्हें डिस्काउंट कम मिलेगा। मगर आपको बता दें कि कंपनी इन दोनों प्रोडक्ट्स की खरीद पर 12,900 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। और अगर बात iPads की करें तो ये ऑफर सीमित है। 11-inch और 13-inch के iPad Pro M4 के साथ Apple Pencil Pro या Apple USB-C Pencil खरीदने पर डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी इस पैकेज को खरीदने पर 11,900 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। वहीं 7,900 रुपये का डिस्काउंट iPad Air M2 के साथ इन पेंसिल को खरीदने पर मिलेगा।

 जानिए कैसे और किसे मिलेगा इस ऑफर्स का लाभ
इस ऑफर्स का लाभ हायर एजुकेशन इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाले  बच्चों और उनके  पैरेंट्स को और शिक्षक या स्टाफ मेंबर को मिलेगा। ये ऑफर केवल नए और मौजूदा यूनिवर्सिटीज स्टूडेंट्स के लिए है। ऐपल स्टोर पर डिस्काउंट पाने के लिए एलिजिबिलिटी प्रूफ देना होगा। इन ऑफर्स का फायदा ऐपल के ऑनलाइन एजुकेशन स्टोर और रिटेल स्टोर पर मिलेगा।

ये भी पढ़ें। सुनीता केजरीवाल का दावा, ईडी ने मुख्यमंत्री के जमानत आदेश को अदालत की वेबसाइट पर अपलोड होने से पहले ही दे दी चुनौती