सीतापुर : जमीन नपाई के नाम पर लेखपाल ने लिए 4 हजार तो भाजपा विधायक ने लगाई फटकार 

विधायक ने लेखपाल से घूस की रकम वापस करने व सरकारी सिस्टम पर लगाया गंभीर आरोप

सीतापुर : जमीन नपाई के नाम पर लेखपाल ने लिए 4 हजार तो भाजपा विधायक ने लगाई फटकार 

सिधौली के बाद सेवता विधायक ने तहसील प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

सीतापुर,अमृत विचार। विकासखंड सेउता इलाके में ग्राम चौपाल में सुनवाई के दौरान भाजपा विधायक ने फरियादी की शिकायत पर घूसखोरी का आरोप लगाकर लेखपाल को जमकर फटकार लगाई। गरीब व्यक्ति से खेतों की नपाई के नाम पर लिए गये 4 हजार रूपये की वसूली की शिकायत सुनकर विधायक का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। विधायक ने जनता और फरियादी के सामने ही लेखपाल को बुलाकर पैसे लेने की बात स्वीकार करवाई। विधायक की फटकार के बाद लेखपाल ने गरीब व्यक्ति के पैसे वापस करने की बात कहीं। विधायक ने सिस्टम को भी कटघरे में खड़े कर सवालियां निशान खड़े कर दिए है। 

जानकारी के अनुसार सेवता विधायक ज्ञान तिवारी क्षेत्र के बजहा गांव में ग्राम चौपाल में शामिल होने गए थे। इस दौरान एक फरियादी ने शिकायत की कि लेखपाल कुर्बान अली ने जमीन की नपाई के लिए चार हजार रुपए लिए है। यह सुनते ही विधायक का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होने लेखपाल को बुलाकर फरियादी के पैसे वापस करने को कहा और सभी के सामने खरी खोटी सुनाते हुए पूरे सिस्टम को कटघरे में खड़ा कर दिया। ग्रामीण की शिकायत के बाद भड़के विधायक ने पूरे सिस्टम को घूसखोर बता दिया।

जनप्रनिधियों के आरोप से कही न कही सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहा है। लेखपाल को फटकारते हुए  विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री जीरो टॉलरेंस नीति के अनुसार कार्य कर रहे है और आप सब उन्हे बदनाम करने में लगे है। विधायक ने कहा कि मेरे क्षेत्र में किसी प्रकार की दलाली नही चलेगी। विधायक के गुस्से को देखकर लेखपाल ने पैसे लेने की बात स्वीकार करते हुए जल्द ही पैसे वापस करने की बात स्वीकार की। ग्राम चौपाल के दौरान विधायक की नाराजगी से अफसर सख्ते में आ गये। एसडीएम बिसवां ने बताया कि विधायक के आरोप संज्ञान में है,पूरे प्रकरण की जांच तहसीलदार को सौंपी गई है। जांच आख्या आने पर सम्बंधित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें:- Hello! मैं CBI अधिकारी बोल रहा हूं, आप राजकुंदरा मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी है..., लखनऊ के व्यासायी से ठगे 43 लाख

 

 

 

 

ताजा समाचार

Auraiya: अग्निशमन विभाग में तैनात कांस्टेबल ने युवती को दिया शादी का झांसा, किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज
पीलीभीत: धूमधाम से निकाली जगन्नाथ रथयात्रा, अघोरी और भूत प्रेतों का अखाड़ा देखने को उमड़ी भीड़
अयोध्या: भाई बलराम और बहन सुभद्रा के साथ नगर भ्रमण पर निकले भगवान जगन्नाथ, भक्तों में रथ खींचने की रही होड़
लखीमपुर खीरी: सेठी हत्याकांड का खुलासा...उधार के रुपये मांगने पर की गई थी व्यापारी की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार
सपा विधायक पूजा पाल के उमरपुर नींवा गांव पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, नर्मदेश्वर शिव मंदि का किया लोकार्पण
पीलीभीत: कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचा मगरमच्छ तो मच गया हड़कंप, वनकर्मियों ने किया रेस्क्यू