बरेली: मीरगंज में कम वोट मिलने का ठीकरा पदाधिकारियों ने अफसरों पर फोड़ा

बरेली: मीरगंज में कम वोट मिलने का ठीकरा पदाधिकारियों ने अफसरों पर फोड़ा

मीरगंज/बरेली, अमृत विचार।  मीरगंज ब्लॉक परिसर में बुधवार को ब्रज एवं अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश सिंह पाल की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक में ज्यादातर पदाधिकारियों ने विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को कम वोट मिलने का ठीकरा अधिकारियों पर फोड़ा। छुट्टा गोवंशीय पशुओं को दूसरी वजह बताया गया।

बताया जा रहा है कि कई पदाधिकारी ने बैठक में यहां तक कहा कि जहां-जहां भाजपा पिछड़ी या हारी है, वहां अधिकारियों की मनमानी इसका कारण बनी। फीडबैक लेने के बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह आखिरी चुनाव नहीं था, आगे 2027 का चुनाव है। कार्यकर्ता अभी से बूथों को मजबूत करने में जुट जाएं। 

सांसद छत्रपाल गंगवार ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरे जोश से काम करें। मीरगंज विधायक डीसी वर्मा ने कहा कि बूथ अध्यक्षों की वजह से मीरगंज में छत्रपाल गंगवार 28 हजार वोटों से जीते हैं। बैठक में ब्लॉक प्रमुख गोपालकृष्ण गंगवार, शेरगढ़ ब्लॉक प्रमुख भूपेंद्र कुर्मी, फतेहगंज पश्चिमी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सत्येंद्र यादव, संजय चौहान, वीरपाल मौर्य, रोली भदौरिया, राजू भारती, सोमपाल शर्मा, केपी राणा, तेजपाल फौजी, वीरपाल पांडेय मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: 50 से कम नामांकन वाले स्कूलों के प्रधानाध्यापकों से जवाब तलब

ताजा समाचार