बदायूं: सुबह टहलने गए छात्र की कार की टक्कर से मौत, एक घायल...परिवार में कोहराम

रविवार सुबह कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में गांव रसूलपुर के पास हुआ हादसा

बदायूं: सुबह टहलने गए छात्र की कार की टक्कर से मौत, एक घायल...परिवार में कोहराम
परिजन

बदायूं, अमृत विचार। थाना उसहैत क्षेत्र के एक गांव छात्र अपने दादा-दादी के पास शहर में रहकर एक स्कूल में पढ़ता था। रविवार सुबह अपने दोस्त के साथ टहलने गया था। रास्ते में कार की टक्कर से छात्र की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार की तलाश शुरू कर दी है।

उसहैत क्षेत्र के गांव खेड़ा जलालपुर पुख्ता निवासी नरेश चंद्र का बेटा तरुण (14) कक्षा 9 का छात्र था। वह शहर के गांव रसूलपुर में अपने दादा-दादी के पास रहकर मदर एथीना स्कूल में पढ़ता था। रविवार सुबह वह अपने साथी कक्षा आठ में पढ़ने वाले प्रिमांग प्रिय सागर पुत्र जगदीश चंद्र के साथ टहलने के लिए घर से निकला था। टहलने के बाद गांव रसूलपुर के पास सड़क किनारे खड़े होकर बातें कर रहे थे। 

ककराला की ओर से तेज रफ्तार से आई कार ने सड़क किनारे दोनों छात्रों को टक्कर मार दी। हादसे में तरुण की मौके पर मौत हो गई जबकि प्रिमांग प्रिय सागर गंभीर रूप से घायल हो गया। तेज आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर पहुंचे। पुलिस को सूचना देकर घायल को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: महिला की मौत, पति समेत तीन लोगों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

पन्नू की हत्या की साजिश की भारतीय जांच के नतीजों पर 'सार्थक जवाबदेही' चाहता है अमेरिका 
अयोध्या: चार जिलों के विद्युत संविदा कर्मी 28 को देंगे मुख्य अभियंता कार्यालय पर धरना 
अमेरिका में McDonald’s का बर्गर खाने से 49 लोग बीमार, एक की मौत...शेयर में नौ प्रतिशत की गिरावट दर्ज  
राजस्थान में दर्दनाक हादसा: एक बस और ट्रॉले की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल
2 दिसंबर से पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे माध्यमिक शिक्षक, अधिकारों को लेकर निदेशालय पर गरजे माध्यमिक शिक्षक
रामपुर: शिव मंदिर के पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत