किच्छा: पड़ोसी महिला ने नाबालिग को युवक के साथ कमरे में बंद कर लगाया ताला...फिर हुआ ये..

किच्छा: पड़ोसी महिला ने नाबालिग को युवक के साथ कमरे में बंद कर लगाया ताला...फिर हुआ ये..

किच्छा, अमृत विचार। कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र में महिला द्वारा बहाने से नाबालिग को घर बुलाकर गलत नियत से युवक के साथ कमरे में बंद करने का मामला प्रकाश में आया है। घर पर पुत्री की गैर मौजूदगी के बाद पिता पड़ोस निवासी आरोपी महिला के घर पहुंच गया। महिला की गैर मौजूदगी में युवक के साथ नाबालिग कमरे में बंद मिली। महिला से चाबी लेकर पीड़ित पिता ने कमरे का दरवाजा खोलकर पुत्री को बाहर निकाला।

घटना के बाद नाबालिग की मां की शिकायत पर पुलिस ने महिला सहित आरोपी के विरुद्ध  पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में कोतवाली अंतर्गत ग्राम निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर पड़ोस निवासी महिला ने अपने बच्चे को घर भेज कर उसकी 13 वर्षीय नाबालिग  पुत्री को अपने घर बुलाने भेजा था। महिला के अनुसार परिचित होने के चलते उसने महिला के बुलावे पर पुत्री को उसके घर भेज दिया।

आरोप  है कि नाबालिग के घर पहुंचने के बाद आरोपी महिला ने पड़ोसी निवासी युवक को घर बुलवाकर बदनियति से नाबालिग के साथ दोनो को कमरे में बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा दिया। दोनों को कमरे में छोड़कर महिला निकट स्थित ट्यूबवेल पर नहाने चली गई। पीड़िता के अनुसार इस दौरान घर पहुंचे उसके पति ने पुत्री के बारे में पूछा तो पीड़िता ने महिला के घर भेजने की बात कही। पुत्री के बारे में जानकारी मिलने के बाद नाबालिग का पिता मौके पर पहुंच गया। इस दौरान महिला घर पर मौजूद नहीं थी। खिड़की से युवक के साथ अपनी नाबालिग पुत्री को कमरे में बंद देख पिता के होश उड़ गए।

सही समय पर पिता के मौके पर पहुंचने के चलते अप्रिय घटना होने से बच गई। इसी दौरान आरोपी महिला भी ट्यूबवेल से वापस आ गई तथा पीड़ित पिता ने महिला से चाबी लेकर ताला खोलने हुए पुत्री को कमरे से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर आरोपी महिला तथा युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार