Kannauj: दहेज लोभियों ने मुंडवा दिया महिला का सिर, फिर घर से निकाला, ससुरालियों पर केस दर्ज, पढ़ें पूरी खबर

दो लाख रुपया, बाइक न मिलने पर ससुरालियों की खौफनाक हरकत

Kannauj: दहेज लोभियों ने मुंडवा दिया महिला का सिर, फिर घर से निकाला, ससुरालियों पर केस दर्ज, पढ़ें पूरी खबर

कन्नौज (तिर्वा), अमृत विचार। दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता का उत्पीड़न करने की पराकाष्ठा कर ससुराल वालों ने उसका सिर मुंडवा दिया और घर से निकाल दिया। मामला एसपी के सामने पहुंचा तो उनके आदेश से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
     
सदर कोतवाली के नसरापुर गांव निवासी लक्ष्मी पत्नी सुंदरलाल ने एसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि परिजनों ने अपनी सामर्थ्य के हिसाब से खूब दान दहेज देकर उसकी शादी 2018 में कोतवाली के बछज्जापुर गांव निवासी संदीप के साथ की थी। 

शादी के कुछ दिनों बाद पति संदीप, ससुर रामसेवक, सास रामलक्ष्मी, जेठानी कुसुमा देवी, देवर कुलदीप दहेज में दो लाख रुपया और एक बाइक की मांग करने लगे। उसने अपने पिता से यह बात कही। पिता ने असमर्थता जताई तो ससुरालीजन उत्पीड़न करने लगे। मांग पूरी न हुई तो 8 जून को मारपीट करने के साथ उसके बाल मुंडवाकर उसे घर से निकाल दिया। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: पिटाई से घायल युवक की मौत पर परिजनों ने किया हाईवे जाम, आधे घंटे तक यातायात रहा बाधित, घर छोड़कर भागे आरोपी