Kanpur Doctor Death: डॉ. दीक्षा ने मौत से पहले किया था भाई को मैसेज, पुलिस मान रही हादसा, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

Kanpur Doctor Death: डॉ. दीक्षा ने मौत से पहले किया था भाई को मैसेज, पुलिस मान रही हादसा, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। मौत से पहले डॉ. दीक्षा तिवारी ने अपने इंजीनियर भाई मयंक तिवारी के मोबाइल फोन पर मैसेज किया था, जिसमें लिखा था कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है, लेकिन जब तक भाई मैसेज देखता कि उससे पहले बहन की मौत की खबर पहुंच गई। परिजनों ने शुक्रवार को संजय नगर में डॉ. दीक्षा का अंतिम संस्कार किया।

पांच स्थानों के खंगाले कैमरे, तीनों नजर आए 

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर दीक्षा तिवारी की मौत के मामले में शुक्रवार को स्वरूप नगर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज कैंपस में स्थित स्टेट बैंक, बैंक एटीएम, डाकघर, गेट के आसपास समेत पांच स्थानों पर लगे सीसीटीवी को खंगाला है। जिसमें तीनों आते और जाते नजर आए हैं। पुलिस इसे हादसा मान रही है, लेकिन परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार को परिजन दोनों डॉक्टरों के खिलाफ तहरीर देने बरेली से आ सकते हैं। 

परीक्षा भवन की पांचवीं मंजिल से गिरीं एमबीबीएस डॉक्टर दीक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर 36 से ज्यादा चोटें मिलीं थीं। शरीर के अंदर और बाहर गहरे जख्म मिले थे। सिर की चार हड्डियां टूटी थीं। पसलियां टूटकर हार्ट और लीवर में घुस गई थी, जिससे आंतरिक रक्तस्त्राव हुआ था। 

दुष्कर्म की आशंका को लेकर स्लाइड बनाई गई थी। मामले में बिसरा सुरक्षित किया गया था वहीं एल्कोहल की पुष्टि भी हुई है। परिजन हत्या की बात कह रहे हैं। उन लोगों का कहना था कि डॉक्टर हिमांशु अपने साथी डॉक्टरों के साथ बरेली घर आ चुके हैं, इसके बाद भी ऐसा क्यों किया वह लोग नहीं समझ पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सिग्नेचर ग्रींस में फ्लैट महंगे; 8 फीसदी तक बढ़े रेट, केडीए की योजना में टू और थ्री BHK के इतने फ्लैट खाली...