बरेली: युवक ने पाकिस्तानी पत्नी को जमकर पीटा, फिर दे दिया तीन तलाक

बरेली: युवक ने पाकिस्तानी पत्नी को जमकर पीटा, फिर दे दिया तीन तलाक

 बरेली, अमृत विचार: कोतवाली क्षेत्र के बिहारीपुर के रहने वाले युवक ने पाकिस्तानी पत्नी के साथ मारपीट कर तीन तलाक दे दिया। महिला ने पति समेत ससुराल वालों से जान का खतरा बताया है। आरोप है कि पति के कई महिलाओं से संबंध हैं। जिसका विरोध करने पर आए दिन उसके साथ मारपीट की जाती है। महिला की शिकायत पर पुलिस पहले भी रिपोर्ट दर्ज कर चुकी है। महिला ने कहा कि वह अब लाहौर जाएगी।

पाकिस्तान के लौहार निवासी महिला के अनुसार उसका निकाह 2008 में पाकिस्तान में ही बरेली के एक युवक से हुआ था। उसके दो बच्चे हैं। आरोप है कि शौहर और ससुरालवाले कई साल से उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। मामले में उसने मुकदमा भी दर्ज करा रखा है। आरोप है कि पति ने मंगलवार को उसे पीटा। उसे तीन तलाक देकर बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। बुधवार को दरगाह पहुंच कर महिला ने मौलाना शहाबुद्दीन रजवी से मदद मांगी। कोतवाली में भी तहरीर दी है।

महिला के मुताबिक निकाह के पांच माह तक पाकिस्तान में रहने के बाद शौहर उसे बरेली ले आया। यहां पति और ससुरालवालों ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोप है कि पति शराब पीकर उसे और बच्चों को चाकू दिखाकर धमकाता है।

आरोप है कि साजिशन लंबी अवधि के वीजा में अड़चन डालता है। मुकदमा वापस लेने के लिए लगातार दबाव बना रहा है। आरोप है कि मंगलवार रात को पति कमरे में आया। उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर मारपीट की। उसके बाद तीन तलाक दे दिया। धमकी दी कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो वह जान से मार देगा। कहा कि घरवालों को उसकी लाश तक नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: कस्टम अधिकारी बनकर माइक्रोसाॅफ्ट कंपनी के पूर्व कर्मी को किया डिजिटल अरेस्ट, 13 लाख रुपए ठगे