बरेली: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले पर भड़का विहिप, फूंका आतंकवाद का पुतला

बरेली: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले पर भड़का विहिप, फूंका आतंकवाद का पुतला

बरेली, अमृत विचार: जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस पर हुए आतंकी हमले को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त किया है। बुधवार को उन्होंने कलेक्ट्रेट गेट के सामने सड़क पर आतंकवाद का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। इसके बाद डीएम कार्यालय पहुंचकर अपर नगर मजिस्ट्रेट शिल्पा ऐरन को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन साैंंपा।

ज्ञापन में कहा है कि 9 जून को श्रद्धालुओं की बस पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। इस घटना से लोग आहत हैं। जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा था। अनुच्छेद 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी, लेकिन लगता है कि उग्रवादियों का दुस्साहस अभी कम नहीं हुआ है।

 कहा है कि देश में नई सरकार के शपथ के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश की संप्रभुता को चुनौती दी है। मांग की है कि केंद्र सरकार इस पर कठोर कदम उठाकर ऐसे तत्वों को सरंक्षण देने वाले आंतरिक व विदेशी तत्वों पर कार्रवाई करे। इस दौरान दिव्य चतुर्वेदी, जितेंद्र कश्यप, साेनी सक्सेना, देवेश शर्मा, सुशील शर्मा, कृष्ण मोहन, संजय शुक्ला, अंशु कुमार, मोहित, केके शंखधार आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: सड़कों पर न पढ़ें नमाज, सार्वजनिक स्थलों पर न करें कुर्बानी...डीएम ने दिए निर्देश