सपा विधायक पूजा पाल पर अभद्र टिप्पणी मामले में सात के खिलाफ एफआईआर 

सपा विधायक पूजा पाल पर अभद्र टिप्पणी मामले में सात के खिलाफ एफआईआर 

प्रयागराज, अमृत विचार। कौशांबी की चायल विधानसभा सीट से सपा विधायक पूजा पाल पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। पूजा पाल पर लोक सभा चुनाव को लेकर तमाम तरह की गलत पोस्ट की गयी है। इस मामले को लेकर पूजा पाल ने टिप्पणी करने वाले के खिलाफ शिकायत की है। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच पुलिस कर रही है। 

सपा विधायक पूजा पाल का आरोप है कि सोशल मीडिया पर सपा छोड़कर भाजपा मे शामिल होने की बात को लेकर तमाम तरह की टिप्पणी की गयी है। पूजा पाल के मुताबिक उनकी शादी को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की गयी थी। पूजा पाल ने सोशल मीडिया पर पहले ही इन पोस्ट को लेकर अपनी तरफ से सफाई पेश किया था। जिसके बाद भी कोई कार्रवाई नही हुयी थी। पूजा पाल इस मामले में धूमनगंज थाने में मोनू यादव, रविराज यादव, सोनू, देवराज सिंह, पंकज निषाद, और आदर्श के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट की स्क्रीन शॉट के साथ शिकायत की थी। जिसके बाद इन सभी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।   

वहीं इस मामले में एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार के मुताबिक विधायक पूजा पाल की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। मामले में सोनू, मोनू यादव, रविराज यादव, मनप्रीत, पंकज निषाद, देवराज सिंह, आदर्श समेत अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा में केस दर्ज हुआ है। पूजा पाल ने इन सभी लोगों की आईडी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की गई टिप्पणी, स्क्रीन शॉट आदि पुलिस को सौंपे हैं।

ये भी पढ़ें -सीएचसी हैदरगढ़ में चिकिस्तकों का टोटा, ओपीडी में प्रतिदिन आते हैं ढाई से तीन सौ तक मरीज