कासगंज: दबंगो के अत्याचार से परेशान होकर ई रिक्शा चालक पहुंचे डीएम-एसपी के दरबार

एसपी को प्रार्थना पत्र देकर दंबगों पर लगाया ई रिक्शा बंद कराने का आरोप

कासगंज: दबंगो के अत्याचार से परेशान होकर ई रिक्शा चालक पहुंचे डीएम-एसपी के दरबार

कासगंज, अमृत विचार। भगवान वराह की तीर्थ नगरी सोरों में ई रिक्शा चालक दबंगो से परेशान है। दंबगों की दंबगई से आजिज आकर ई रिक्शा चालको ने मंगलवार को पुलिस कार्यालय पहुंच कर डीएम-एसपी को प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है। साथ ही ई रिक्शा चालकों ने सोरों कोतवाली पुलिस पर शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई अमल में न लाने का आरोप लगाया है।

मंगलवार की दोपहर को एक दर्जन से अधिक ई रिक्शा चालक एसपी अपर्णा रजत कौशिक और जिलाधिकारी सुधा वर्मा के कार्यालय में पहुंचे। जहां प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह सोरों कछला गेट से कछला गंगा घाट तक ई रिक्शा चालक कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं।

उनकी कमाई का एकलौता जरिया ई रिक्शा है। कस्बे के गंगे मिश्रा पुत्र गोपाल मिश्रा राहुल पुत्र सुर्दशन ठेकेदार उनके ई रिक्शाओ को नहीं चलने दे रहे हैं। पुरानी गाड़ी लेकर सवारी भरकर ले जाते हैं। किसी का ई रिक्शा नहीं चलने देते। सवारी भरने पर ई रिक्शा चालकों के साथ मारपीट करते हैं। मां बहन की गाली गलौज करते हैं। उनके ई रिक्शाओं को भी नुकसान पहुंचा दिया जाता है। 

कई बार सोरों कोतवाली पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन उक्त दबंगों के आगे पुलिस ने भी कोई सुनवाई नहीं की। थकहार कर एसपी से कार्रवाई की मांग करने आए हैं, ताकि गरीब बेसहारा ई रिक्शा चालको के परिवार का भरण पोषण हो सके। मांग करने वालों में  जुगल किशोर, रवि मौर्य, रजत कुमार, फारुख, विजेंद्र, शिव कुमार, रक्षपाल सिंह, अरुन कुमार, मनोज, रामू कश्यप, लेखराज, जितेंद्र सिंह श्रीपाल, विपिन कुमार सहित अन्य ई रिक्शा चालक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- कासगंज: अल्ट्रासाउंड सेंटर पर निर्धारित फीस लिए जाने की मांग, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने DM को प्रार्थना पत्र देकर उठाई आवाज