संभल: पिता की डांट से नाराज दो बच्चे घर छोड़ रेलवे स्टेशन पहुंचे, जीआरपी ने किया परिजनों के सुपुर्द

संभल: पिता की डांट से नाराज दो बच्चे घर छोड़ रेलवे स्टेशन पहुंचे, जीआरपी ने किया परिजनों के सुपुर्द

चंदौसी, अमृत विचार। घर से नाराज होकर दो बच्चे रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। जीआरपी सिपाहियों ने दो बच्चों को थाने लेकर पहुंचे और जानकारी की। बताया कि उन्होंने पिता के डांटने पर घर छोड़ दिया। बच्चों से जानकारी कर परिजनों को सूचना दी। रविवार की रात डेढ़ बजे परिजन जीआरपी पहुंचे, तो जीआरपी ने बच्चों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

जनपद बदायूं के थाना बिल्सी क्षेत्र के गांव बेहटा गुसाई निवासी शकील अहमद ने अपने पुत्र मोहम्मद हसीन 13 वर्ष व निसार ने अपने पुत्र इमरान 12 वर्ष को गलती करने पर डांट दिया था। दोनों बालक पड़ोसी हैं। पिता की डांट से बालक इतने नाराज हुए की शाम को घर छोड़ दिया और किसी वाहन में सवार होकर चन्दौसी रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। 

रात 10.30 बजे जीआरपी के सिपाही मोहम्मद मारुफ व करन यादव रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। रेलवे स्टेशन सर्कुलेटिंग एरिया में सिपाहियों ने बच्चों को बैठा देखा। जब उनसे पूछताछ की, तो बच्चों ने ठीक से जवाब नहीं दिया। इसके बाद सिपाही बच्चों को थाने ले गए। वहां प्यार से बच्चों से पूछताछ की तो बच्चों ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें डांट दिया था। इसी कारण उन्होंने घर छोड़ दिया। 

रात का समय होने पर जीआरपी ने दोनों बच्चों को भोजन कराया और परिजनों को मोबाइल नंबर की जानकारी की। मोहम्मद हसीन ने अपने पिता शकील अहमद का मोबाइल लेकर सिपाहियों को दिया। इसके बाद परिजनों से जानकारी की। रात डेढ़ बजे परिजन जीआरपी थाने पहुंच गए और बच्चों को सकुशल देख राहत महसूस की। इसके बाद जीआरपी सिपाहियों ने बच्चों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ये भी पढे़ं- संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी प्रेमिका का कराया निकाह