Kanpur Dehat: थाना प्रभारी से अभद्रता करना दरोगा को पड़ा महंगा; निलंबित, फरियादियों के सामने दोनों में जमकर हुआ था विवाद

Kanpur Dehat: थाना प्रभारी से अभद्रता करना दरोगा को पड़ा महंगा; निलंबित, फरियादियों के सामने दोनों में जमकर हुआ था विवाद

कानपुर देहात, अमृत विचार। रूरा थाने में फरियादियों के सामने इंस्पेक्टर से अभद्रता करना दरोगा को महंगा पड़ गया। सीओ की जांच के बाद एसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है। बता दें कि रविवार की दोपहर रूरा थाना क्षेत्र के भिखनापुर गांव में घूरा डालने को लेकर दो प़क्षों के बीच मारपीट हो गई थी। इसमे एक पक्ष की शकुंतला, उनकी बेटी अनामिका व बेटा अंशुल तथा दूसरे पक्ष के श्याम, हर्षित व रामनारायण घायल हो गए थे। मामले में दरोगा राजेश कुमार घायलों के बयान दर्ज कर रहे थे। 

इसी बीच दूसरा पक्ष थाना प्रभारी के पास पहुंच गया। इसपर थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई की बात कही। जिसपर दरोगा राजेश कुमार भड़क गए और दोनों लोगों ने एक दूसरे पर थाना परिसर में जमकर दलाली करने के आरोप लगाए। इसी बीच मामला हाथापाई तक पहुंच गया। जिसपर साथी पुलिस कर्मियों ने समझाकर दोनों को अलग-अलग किया। 

घटना देखकर थाना परिसर में मौजूद फरियादी बिना शिकायत बताए ही चले गए थे। विवाद की जानकारी पर सीओ भोगनीपुर देवेंद्र सिंह शाम को थाने पहुंचे थे और बंद कमरे में थाना प्रभारी, दरोगा व अन्य पुलिस कर्मियों के बयान दर्ज कर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट दर्ज देने की बात कही थी। इधर, रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की गई है। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि सीओ की जांच में अनुशासनहीनता के आरोपों की पुष्टि होने पर दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: माल रोड पर फिर फटा फव्वारा; जलनिगम की पेयजल लाइन फटने से जलभराव, 12 मोहल्ले पानी को तरसे

 

ताजा समाचार