Kanpur Ghatampur Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, चालक समेत तीन घायल, अस्पताल में भर्ती

Kanpur Ghatampur Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, चालक समेत तीन घायल, अस्पताल में भर्ती

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के सजेती थाना क्षेत्र के अज्योरी गांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने भिडंत हो गई, जिसमें ट्रक चालक केबिन में फंस गया। मौके पर पहुंचे पीएनसी टीम ने केबिन में फंसे चालक को आधा घंटे बाद बाहर निकला। चालक सहित सभी घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर हैलट रेफर किया है। वहीं एक घायल को हमीरपुर जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। 

सजेती थाना क्षेत्र के अज्योरी गांव के पास देर रात दो ट्रकों की आमने-सामने भिडंत हो गई। हादसे में उन्नाव जनपद के सनी सराय गांव निवासी सोनू 18 वर्ष, लखीमपुर खीरी निवासी विकास घायल हो गये। वहीं दुर्घटना में ट्रक चालक केबिन में फंसकर लगभग आधा घंटे तड़पता रहा। 

इस दौरान यहां से निकल रही पीएनसी की पेट्रोलिंग टीम ने ट्रक चालक को केबिन में फंसा देखा तो कड़ी मशक्कत से बाहर निकालकर पीएनसी की एंबुलेंस की मदद से घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर दोनो को गंभीर हालत में  हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। जहां दोनो का उपचार जारी है। 

वहीं एक घायल को एंबुलेंस हमीरपुर जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। सजेती थाना प्रभारी ब्रजमोहन ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। घायलों को पीएनसी की टीम की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: कल होगी मतगणना, नहीं निकलेगा विजय जुलूस, सीसीटीवी कैमरों से की जाएगी निगरानी, सुबह चार बजे होगा रेंडमाइजेशन

 

ताजा समाचार