प्रयागराज : सपा ने मतगणना की निष्पक्षता पर उठाये सवाल, पुख्ता इंतजाम की मांग की

प्रयागराज : सपा ने मतगणना की निष्पक्षता पर उठाये सवाल, पुख्ता इंतजाम की मांग की

प्रयागराज, अमृत विचार।  समाजवादी पार्टी ने मंगलवार 4 जून को होने वाली मतगणना की निष्पक्षता पर सवाल उठाया है। मतगणना स्थल पर पुख्ता इंतजाम किए जाने की मांग की है। पार्टी के  विधायकों और दूसरे नेताओं ने संगम नगरी प्रयागराज में प्रेस वार्ता कर यह आशंका जताई है कि मतगणना में लगे कर्मचारी सरकार के दबाव में गड़बड़ी कर सकते हैं।

मंगलवार चार जून को मुंडेरा मंडी में होने वाली मतगणना से पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेताओ ने प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता की। जिसमें विधायक संदीप पटेल ने कहा कि पूरी निष्पक्षता के साथ मतगणना कराई जाए। सरकार के दबाव में आकर मतगणना स्थल में लगाए गये कर्मचारी गड़बड़ी कर सकते है। विपक्ष के प्रत्याशियों को हराने का काम कर सकते हैं।

पार्टी ने मतगणना में लगे अपने एजेंटों को सतर्कता बरतने को कहा है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि वह लोग मतगणना के दौरान खुद नजरे गड़ाए रहेंगे और साथ ही कुछ गलत होने पर संवैधानिक तरीके से अपना विरोध दर्ज करेंगे। जरूरत पड़ने पर मामले को कोर्ट तक भी ले जाएंगे।

गंगापार - यमुनापार और महानगर के अध्यक्षों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि चंडीगढ़ के मेयर के चुनाव की तरह ही काउंटिंग में हेरा फेरी किए जाने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।इस मौके पर विधायक संदीप पटेल, डा मानसिंह यादव, हाकिम लाल बिंद, पूर्व विधायक मुज्तबा सिद्दीकी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -बलिया में आम तोड़ने को लेकर दबंगों ने किशोर को बेरहमी से पीटा, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: विवादित प्लॉट पर फिर कब्जा करने की कोशिश?, SSP ने भेजी पुलिस
पन्नू की हत्या की साजिश की भारतीय जांच के नतीजों पर 'सार्थक जवाबदेही' चाहता है अमेरिका 
अयोध्या: चार जिलों के विद्युत संविदा कर्मी 28 को देंगे मुख्य अभियंता कार्यालय पर धरना 
अमेरिका में McDonald’s का बर्गर खाने से 49 लोग बीमार, एक की मौत...शेयर में नौ प्रतिशत की गिरावट दर्ज  
राजस्थान में दर्दनाक हादसा: एक बस और ट्रॉले की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल
2 दिसंबर से पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे माध्यमिक शिक्षक, अधिकारों को लेकर निदेशालय पर गरजे माध्यमिक शिक्षक