पीलीभीत: टाइगर तिराहा से ईदगाह क्रॉसिंग होकर निकाले जाएंगे वाहन, ओवरब्रिज और अंडरपास में नो एंट्री...चार जून का ट्रैफिक प्लान तैयार

पीलीभीत: टाइगर तिराहा से ईदगाह क्रॉसिंग होकर निकाले जाएंगे वाहन, ओवरब्रिज और अंडरपास में नो एंट्री...चार जून का ट्रैफिक प्लान तैयार

पीलीभीत, अमृत विचार। चार जून को होने वाली लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर एक तरफ प्रशासनिक स्तर पर मंडी समिति में पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।  वहीं, यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए पुलिस ने भी ट्रैफिक प्लान तैयार कर लिया है।  जिसमें वाहनों की आवाजाही के रूट के साथ ही पार्किंग के स्थान भी तय कर लिए गए हैं।  इसकी जिम्मेदारी यातायात प्रभारी राघवेंद्र सिंह को दी गई है। 

मंडी समिति में होने वाली मतगणना को लेकर पुलिस की ओर से ट्रैफिक प्लान कुछ इस तरह तैयार किया गया है। चार जून की सुबह पांच बजे से मतगणना समाप्ति तक रूट डायवर्जन लागू रहेगा।  बरेली, बीसलपुर, पूरनपुर, जहानाबाद की तरफ से आने वाले वाहन बरेली हाईवे पर टाइगर तिराहा से ईदगाह रेलवे क्रॉसिंग होते हुए नौगवां चौराहा की तरफ से निकाले जाएंगे। 

शहर से बरेली, बीसलपुर, जहानाबाद, पूरनपुर की तरफ जाने वाले बड़े वाहनों को नौगवां चौराहा से ईदगाह क्रासिंग से टाइगर तिराहा होते हुए निकाला जाएगा। असम चौराहा से शहर के भीतर की तरफ आने वाले वाहन भी टाइगर तिराहा से ही प्रवेश कराए जाएंगे। डिग्री कॉलेज चौराहा से रामलीला रोड पर जाने वाले सभी छोटे वाहनों के लिए मार्ग खुला रहेगा।

शहर के प्रतिबंधित मार्ग
- रामलीला तिराहा से डिग्री कॉलेज चौराहा की तरफ आने वाले सभी वाहन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेंगे।
- आसाम रोड चौराहा से नौगवां व ओवरब्रिज की तरफ वाहनों का प्रवेश नहीं होगा।
- नौगवां अंडरपास रोड से आसाम रोड चौराहा की तरफ वाहनों की नो एंट्री रहेगी।
- सिल्वर लीफ होटल के सामने से ओवरब्रिज पर जाने वाले वाहनों की नो एंट्री रहेगी।

तीन स्थानों पर रहेगी पार्किंग
मतगणना को लेकर तीन स्थानों पर वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इसके तहत मीडिया कर्मियों के वाहन राम वाटिका कॉलोनी के सामने ग्राउंड पर पार्क किए जाएंगे।  मतगणना कार्मिकों के वाहन मंडी समिति के गेट नंबर एक के सामने पार्क होंगे। इसके लआवा समस्त पार्टी एजेंटों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था रामलीला ग्राउंड में की गई है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: किसी को झटका, कोई संगठन के विस्तार से गदगद...कईयों को मिली नई जिम्मेदारी 

 

ताजा समाचार