Kanpur News: गर्मी में लोग बेहाल...SDO कमरे में छलका रहे जाम, दो कर्मचारी निलंबित, जानें- पूरा मामला

कानपुर में एसडीओ कमरे में दारू पार्टी

Kanpur News: गर्मी में लोग बेहाल...SDO कमरे में छलका रहे जाम, दो कर्मचारी निलंबित, जानें- पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। केस्को हंसपुरम के गल्लामंडी सबस्टेशन में एसडीओ के कमरे में दारू पार्टी करते हुए कर्मचारियों का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया के जरिए वीडियो यूपीपीसीएल चेयरमैन आशीष गोयल तक पहुंचा, जिसे देखकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की और केस्को अधिकारियों के साथ कांफ्रेसिंग में जानकारी ली तो अधिकारी हक्के-बक्के रह गए। तब इसके बाद संविदा पर तैनात दो कर्मी को निलंबित किया गया। 

गल्लामंडी सबस्टेशन में एसडीओ के कमरे में लाइनमैन प्रशांत मिश्र और कंप्यूटर ऑपरेटर अंकुश दुबे सोमवार रात करीब एक बजे क्षेत्रीय नशेबाजों के साथ थे। वीडियो में शराब की बोतलें भी रखी दिख रही है। एक युवक के पूछने पर वीडियो में बताया जा रहा है कि रात में वह इसलिए सबस्टेशन में है, क्योंकि उसके घर में बिजली नहीं आ रही।

एक्सईएन सत्येंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक इस मामले की जांच करने बुधवार को केस्को मुख्यालय की टीम सबस्टेशन आएगी। एसडीओ कमरे में दिखने वाले बाहरी लोगों की पहचान भी की जा रही है।

केस्को मीडिया प्रभारी श्रीकांत रंगीला ने बताया कि हंसपुरम सबस्टेशन में कार्यरत संविदा लाइनमैन प्रशांत मिश्र और ऑपरेटर अंकुश दुबे को हटा दिया गया है। साथ ही उनकी सेवा प्रदाता कंपनी को भी पत्र भेजा गया है। वीडियो में दिख रहे बाहरी लोगों की पहचान कराकर उनपर भी कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: जेल का ताला टूट गया, बाप तुम्हारा छूट गया...गाने के साथ रील सोशल मीडिया पर वायरल...पुलिस ने शुरू की जांच

ताजा समाचार

लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Delhi CM Oath: 21 सितंबर को आतिशी लेंगी दिल्ली के CM पद की शपथ, सामने होंगी ये बड़ी चुनौतियां
मुरादाबाद: मंडलायुक्त की अपील- सिर्फ दिखावे के लिए न मिल आएं, बुके, गुलदस्ता, मिठाई लाने की जगह जरूरतमंदों की करें मदद