बरेली: जंक्शन पर ट्रेन से प्रसाद विक्रेता को दिया धक्का, अस्पताल में भर्ती

काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में दिल्ली जा रहा था प्रसाद विक्रेता

बरेली: जंक्शन पर ट्रेन से प्रसाद विक्रेता को दिया धक्का, अस्पताल में भर्ती

बरेली, अमृत विचार। ट्रेनों में भीड़ की वजह से यात्रा करना जानलेवा हो रहा है। काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे प्रसाद विक्रेता को भीड़ ने गेट से धक्का दे दिया। घायल प्रसाद विक्रेता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल में भर्ती हरदोई के कोतवाली क्षेत्र निवासी राजीव दीक्षित ने बताया कि वह हरिद्वार में प्रसाद बेचने का काम करते हैं। वह काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस से सोमवार देर रात दिल्ली अपने भाई से मिलने जा रहे थे। बरेली जंक्शन से जैसे ही ट्रेन चली तो उन्हें एक युवक ने धक्का दे दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि वह ट्रेन के नीचे नहीं आए। राजीव के हाथ और पूरे शरीर में कई गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में आरपीएफ और जीआरपी ने घटना की जानकारी से इन्कार किया। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि इस संबंध में थाने पर कोई जानकारी नहीं है।

यह ट्रेनें घंटों की देरी से पहुंचीं जंक्शन
ट्रेनों की देरी से भी यात्री परेशान हो रहे हैं। बरेली जंक्शन पर मंगलवार को 12332 हिमगिरी एक्सप्रेस 13 घंटे 15 मिनट, 13152 सियालदह एक घंटा 42 मिनट, 14618 जनसेवा एक्सप्रेस दो घंटे 40 मिनट की देरी से पहुंची। इसके अलावा कई ट्रेनें देरी से चल रही थीं।

बिना टिकट यात्रियों पर लगाया जुर्माना
ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए एसीएम (प्रथम) आशीष गुलाटी के नेतृत्व में मुरादाबाद और बरेली टिकट चेकिंग स्क्वायड ने 13152 सियालदह एक्सप्रेस और 15909 अवध असम एक्सप्रेस में टिकट चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें 89 यात्री बिना टिकट और अनियमित यात्रा करते हुए पाए गए। इन यात्रियों से 38700 किराया और 30100 रुपये जुर्माना वसूला गया।

ये भी पढे़ं- बरेली: जीजा ने साले को नंगा कर पीटा, वीडियो भी बनाई...रिपोर्ट दर्ज