मुरादाबाद : प्यार के लिए बदल लिया धर्म, शिफा ने संध्या बनकर आर्य समाज मंदिर में अनमोल संग लिए सात फेरे

मुरादाबाद : प्यार के लिए बदल लिया धर्म, शिफा ने संध्या बनकर आर्य समाज मंदिर में अनमोल संग लिए सात फेरे

मुरादाबाद, अमृत विचार। अपने प्यार के लिए अमरोहा की रहने वाली शिफा नाम की युवती ने इस्लाम धर्म बदलकर हिंदू धर्म अपना लिया। शिफा ने संध्या बनकर आर्य समाज मंदिर में अपने प्रेमी संग सात फेरे लिए। हालांकि उनकी शादी से दोनों के ही घर वाले खुश नहीं हैं। दोनों की दोस्ती नौकरी करते हुए थी। युवक पाकबड़ा थाना इलाक़े का रहने वाला है।

अमरोहा की रहने वाली शिफा हाई स्कूल तक पढ़ी है और मुरादाबाद में रहकर पार्ट टाइम जॉब कर रही थी। शिफा का एक शॉप पर जाने के दौरान वहां काम करने वाले अनमोल से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। शिफा और अनमोल ने शादी कर साथ जीवन गुजारने के सपने देखे। लेकिन, दोनों के प्यार के बीच जब धर्म की दीवार आड़े आई तब शिफा ने अपना इस्लाम धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपनाकर अपना नाम संध्या रख लिया। इसके बाद  मुरादाबाद के आर्य समाज मंदिर में जाकर हिंदू रीति रिवाजों से अनमोल के साथ शादी कर ली।

अपना धर्म और नाम बदलकर शिफा से संध्या बनी अनमोल की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह बालिग है और अनमोल से प्यार करती है इसीलिए उसने अपने घर वालों के विरोध के कारण हिंदू धर्म अपनाकर अनमोल से शादी की है। उसे हिंदू धर्म पसंद है। फिलहाल संध्या का कहना है कि वह अब जॉब नहीं करेगी और अनमोल की धर्मपत्नी के रूप में एक पतिव्रता पत्नी की तरह जीवन गुजारेगी।

वहीं अनमोल का कहना है कि वह भी संध्या से बहुत प्यार करता है और उसने उससे शादी की है। अनमोल का कहना है कि उसके घर वाले भी उससे नाराज है। दोनों ही के घर वाले अगर मनाने से मान जाते हैं तो ठीक है, नहीं मानते हैं तो वह अलग अपनी जिंदगी गुजारेंगे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : नामचीन सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट पर IT की रेड, केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के साथ पहुंची टीम की पूछताछ जारी

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें