शाहजहांपुर: घर के बाहर खेलने गये दो मासूम दोस्त लापता, रिपोर्ट दर्ज कर बच्चों की तलाश में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर: घर के बाहर खेलने गये दो मासूम दोस्त लापता, रिपोर्ट दर्ज कर बच्चों की तलाश में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर, अमृत विचार। दोस्तों के साथ खेलने गये दो बच्चे अचानक लापता होने से बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सोमवार को बच्चों के परिजनों ने पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर लापता बच्चों की तलाश करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के आईटीआई कालोनी निवासी सुशील गुप्ता ने बताया कि उसका 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस गुप्ता आदर्श नगर कालोनी स्थित शिवाधर कन्या इंटर कॉलेज में कक्षा आठ का छात्र है। रविवार की शाम करीब पांच बजे मोहल्ले के ही ज्ञानेश गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता व अन्य मोहल्ले के बच्चों के साथ खेलने गया था। रविवार देर शाम सभी बच्चे अपने घर लौट आये, लेकिन प्रिंस व ज्ञानेश देर शाम तक लौटकर घर नहीं आये। 

दोनों बच्चों के परिवार वाले देर रात बच्चों की तलाश करते रहे, लेकिन दोनों बच्चों का कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह दोनों लापता बच्चों के परिजनों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बच्चों को तलाश करने की गुहार लगाई। पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, टीम गठित कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: वकीलों के प्रदर्शन के बाद एक हमलावर गिरफ्तार, छह फरार