बदायूं: प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या करने का आरोपी सनी गिरफ्तार

बदायूं: प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या करने का आरोपी सनी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी सनी

बदायूं, अमृत विचार। प्रेमिका के साथ बरेली में युवक की हत्या करके बोरी में शव रखकर फेंकने के आरोपी को पुलिस ने बाइक के साथ नवादा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने दो अप्रैल को बरेली स्थित अपने कमरे पर प्रेमिका के साथ बदायूं निवासी युवक की हत्या की थी। जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने आलाकत्ल दुपट्टा बरामद कर लिया। 

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव आरिफपुर नवादा निवासी शिवांशु गौतम (21) पुत्र निखलेश के पास दो अप्रैल को उनकी महिला मित्र का फोन आया था। शिवांशु उससे मिलने बरेली चले गए थे। उनका पता चलने पर शिवांशु के छोटे भाई अभिषेक गौतम ने पांच अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने युवक की सीडीआर निलवाई। जिसके माध्यम से पुलिस थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव निजामपुर निवासी तनु कुमारी पुत्र महेश चंद्र तक पहुंची। 

पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवती ने बताया कि उसने अपने प्रेमी सदर कोवताली क्षेत्र की विजय नगर कॉलोनी निवासी सनी पुत्र दिनेश कुमार के साथ मिलकर दुपट्टा से गला घोंटकर शिवांशु गौतम की हत्या की थी। शव बोरे में बंद करके बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के जंगल में फेंका है। पुलिस ने गुमशुदगी हत्या में तरमीम की थी। पुलिस ने शव बरामद किया। युवती को जेल भेजा लेकिन सनी लगातार फरार चल रहा था। 

भागने में उसका सहयोग करने वाले बरेली के मोहल्ला सिकलापुरनिवासी गौरव कश्यप और आरोपी के भाई मनी कश्यप को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। पुलिस ने फरार आरोपी पर इनाम घोषित किया। शुक्रवार देर शाम सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी सनी को बाइपास से गिरफ्तार कर लिया। हत्या करके शव फेंकने में प्रयुक्त बाइक बरामद की। जिसके पीछे की नंबर प्लेट नहीं थी और आगे वाली प्लेट मुड़ी हुई थी। आरोपी को जेल भेजा गया है। प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि फरार आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। सर्विलांस प्रभारी नीरज मलिक गिरफ्तारी के दौरान साथ रहे।

युवती के साथ पति-पत्नी के साथ रहता था आरोपी
पुलिस की पूछताछ में आरोपी सनी ने बताया कि उसके तनु से प्रेम संबंध थे। दोनों पति-पत्नी के साथ रहते थे। शिवांशु अक्सर उनके कमरे पर आते जाते रहते थे। एक दिन शिवांशु ने तनु से कहा था कि उसका जो रिश्ता सनी के साथ है वैसे ही उसके साथ भी देखे। शिवांशु दोनों के संबंध तोड़ने में लगा था। एक-दो बार उन्होंने शिवांशु को तनु के साथ देखा। तो उससे झगड़ा भी हुआ था। दोनों ने मिलकर शिवांशु को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था। दुपट्टा से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। शव को बोरे में बंद किया। सनी ने बाइक चलाई। तनु बोरा पकड़कर पीछे बैठी थी। रात में सिठौरा व सनैया के बीच झाड़ी में बोरा फेंक दिया था। 

बेटे को निर्दोष बता रही आरोपी की मां
पुलिस सनी को गिरफ्तार करके कोतवाली लाई। सूचना मिलने पर आरोपी की दादी और मां ममता पहुंचीं। मां ने बताया कि उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता। वहीं दादी ने कहा कि अब बेटे ने जैसा किया है वैसा तो भरना पड़ेगा। वहीं शिवांशु के परिजन भी कोतवाली पहुंचे।

ये भी पढे़ं- बदायूं: गंगा में डूब रही ममेरी बहन को बचाने के चक्कर में डूबा युवक, परिवार में मचा कोहराम