गला दबाकर की गयी थी सेवानिवृत्त शिक्षिका की हत्या, गोंडा पुलिस ने किया खुलासा 

गला दबाकर की गयी थी सेवानिवृत्त शिक्षिका की हत्या, गोंडा पुलिस ने किया खुलासा 

धानेपुर/ गोंडा, अमृत विचार। धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गूंगीदेई की रहने वाली सेवानिवृत्त शिक्षिका केशव कुमारी की हत्या गला दबाकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है‌। मामले में मृतका की बेटी ने अपने सगे भाई पर मां की हत्या का आरोप लगाया है और एसपी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गूंगीदेई के मजरा छोटकी गूंगीदेई की रहने वाली 79 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षिका केशव कुमारी की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गयी थी। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी। मृतका की बेटी की शिकायत‌ पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। नगर कोतवाली के एसएसआई ब्रह्मानंद सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सेवानिवृत शिक्षिका की गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। वहीं इस मामले में मृतका की बेटी ने अपने सगे भाई पर मां की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। मृतका की बेटी प्रतिभा सिंह का कहना है कि उसके पिता की 25 वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। उसका भाई मां की नाम की जायदाद  अपने नाम कराना चाहता था। इसलिए वह मां को मारता पीटता था। इससे परेशान होकर मां केशव कुमारी उसके वापस रह रही थी। 

16 मई को मां अपने नाम की संपत्ति उसे दान करने के लिए रजिस्ट्री दफ्तर गयी थी। इस बात का पता उसके भाई को चल गया। वह अपने 10- 15 साथियों के साथ पहुंचा और मां का अपहरण कर ले गया। उसी ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है‌।

ये भी पढ़ें -अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया प्रचार