Kanpur Murder: युवक की नृशंस हत्या, हाथ पैर बांधकर गंगा कटरी किनारे फेंका शव...मृतक दो मई से था लापता

कानपुर में युवक की नृशंस हत्याकर शव फेंका

Kanpur Murder: युवक की नृशंस हत्या, हाथ पैर बांधकर गंगा कटरी किनारे फेंका शव...मृतक दो मई से था लापता

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में युवक की नृशंस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। हत्यारों ने रस्सी से हाथ पैर बांधकर शव को गंगा कटरी किनारे फेंक दिया। मृतक दो मई से लापता था। युवक की हत्या से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दोस्त के बुलाने पर गया था खेत

पूरा मामला नवाबगंज थानाक्षेत्र का है। यहां बिठूर थानाक्षेत्र के शिवदीनपुरवा के रहने वाले सुरेन्द्र निषाद (25) खेती किसानी काम करते थे। बीते दो मई को गांव के ही दोस्त जितेंद्र के फोन करने पर खेत गए थे। जहां सुरेन्द्र और जितेंद्र ने खेत में लौकी बांधी। इसके बाद काम खत्म होने के बाद सुरेन्द्र किसी अन्य दोस्त को जितेंद्र के फोन से किया। इसके बाद वह चला गया। घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

आज घर से सात किमी दूर मिला शव

शुक्रवार को सुरेन्द्र का घर से छह से सात किमी की दूरी पर गंगा कटरी किनारे शव पड़ा मिला। मृतक के दोनों हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे। हत्यारों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शव को गंगा कटरी के पास फेंक दिया था। लोगों ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया। परिजनों ने शव की शिनाख्त सुरेन्द्र के रूप में की।

छह भाइयों में तीसरे नंबर का था मृतक

मृतक सुरेन्द्र छह भाइयों में तीसरे नंबर का था। बड़े भाई संजय, सुजीत, नरेन्द्र, सनी रवि व मां लक्ष्मी देवी है। जबकि पिता की मौत हो चुकी है। घटना के बाद से ही परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए है। परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी किसी से भी रंजिश या दुश्मनी नहीं है। इसके बाद भी सुरेन्द्र की हत्या किसने की है। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल राम सेवक गौतम का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: नशेबाज युवक ने छेड़छाड़ कर युवती को सड़क पर गिराया...राहगीरों के आने पर आरोपी फरार, वारदात CCTV में कैद