Triple Talaq: कानपुर में दहेज की मांग नहीं हुई पूरी...पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

चमनगंज थानाक्षेत्र का मामला

Triple Talaq: कानपुर में दहेज की मांग नहीं हुई पूरी...पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

कानपुर, अमृत विचार। चमनगंज थानाक्षेत्र निवासी विवाहिता ने ससुरालीजनों पर दहेज की मांग पूरी न करने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। पीड़ित का आरोप है कि मायके लौटने पर पति ने फोन कर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने चमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

प्रेमनगर निवासी महिला गुलनाज अंसारी ने बताया कि उनका निकाह 9 माह पहले बलिया के गरवार जेपी नगर निवासी आशिफ जमाल अंसारी से हुआ था। निकाह के कुछ समय बाद पति काम के सिलसिले में विदेश चले गए। जिसके बाद ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। 

पति के वापस लौटने पर आपबीती बताई तो उन्होंने मारपीट की। उनका आरोप है कि काम पर जाने के दौरान पति उन्हें भी विदेश ले गए, जहां मारपीट कर तलाक लेकर दूसरी शादी करने की धमकी दी। बीते 6 अगस्त को पति ने वापस भेज दिया और उनका वीजा भी कैंसिल कर दिया। 

वापस आने पर ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे। पिता को जानकारी देने पर वह उन्हें मायके ले आए, जिस पर  27 अगस्त को पति ने फोन कर उन्हें तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने ससुरालीजनों की चमनगंज थाने में शिकायत की। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kamlesh Fighter: कमलेश फाइटर की रिमांड की तैयारी...पुलिस ने तैयार किए 120 सवाल, मोबाइल बरामद की भी कोशिश करेगी