शाहजहांपुर: ट्रेन की बोगी में महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

शाहजहांपुर: ट्रेन की बोगी में महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

DEMO IMAGE

निगोही, अमृत विचार: ट्रेन की बोगी में जिंदपुरा हाल्ट से सवार हुए कुछ लोगों ने महिलाओं से छेड़छाड़ की, विरोध करने पर उनकी पिटाई कर दी। मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा। निगोही स्टेशन पर पहुंचते ही लोगों ने एक आरोपी को दबोच लिया, जबकि उसके साथी फरार हो गए।

मंगलवार शाम को शाहजहांपुर का एक परिवार जिसमें पांच महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे, सभी लोग पूर्णागिरी माता के दर्शन करके ट्रेन से शाहजहांपुर लौट रहे थे। ट्रेन जब जिंदपुरा हाल्ट के पास रुकी तो वहां से 20-25 युवक ट्रेन पर चढ़ गए और पहले से ही फुल बोगी में जबरन महिलाओं के पास बैठकर उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

युवकों ने जब शाहजहांपुर के परिवार के साथ इसी तरह की हरकत की तो उन लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। महिलाओं और मासूम बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बोगी में मौजूद लोग सहम गए। आरोपी युवकों ने निगोही तक महिलाओं और बच्चों के साथ जमकर मारपीट की।

निगोही स्टेशन पर गाड़ी जब पहुंची, तो कुछ लोगों में हिम्मत आई और एक आरोपी युवक को पकड़ लिया। उसके साथी मौके से भाग गए। आरोपी युवक को निगोही स्टेशन पर मौजूद जीआरपी के एक सिपाही के सुपुर्द कर दिया गया।मामले की शिकायत जीआरपी के अलावा पुलिस से भी की गई है।

पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है। वहीं इस घटना के बाद से परिवार के लोग दहशत में हैं। इस घटना की सूचना स्टेशन मास्टर ने पीलीभीत जीआरपी को दी है क्योंकि निगोही स्टेशन पीलीभीत जीआरपी की सीमा में आता है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पुलिस ने श्मशान घाट पर चिता को बुझाकर महिला का निकाला शव