शाहजहांपुर: शराब पीने से मना करने पर पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, हिरासत में आरोपी

शाहजहांपुर: शराब पीने से मना करने पर पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, हिरासत में आरोपी

जैतीपुर, अमृत विचार: शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया है, जिससे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

गांव रपड़िया निवासी गंगाधर शराब पीने का आदी है। उसकी इसी आदत की वजह से पत्नी और बच्चे परेशान रहते हैं। गंगाधर की पत्नी सुनीता शराब पीने के लिए मना करती थी,इस पर दोनों में अक्सर झगड़ा हो जाता था। सोमवार को भी इसी बात पर विवाद हो गया। गंगाधर की 13 वर्षीय बेटी सरिता ने बताया कि शराब पीने से मना करने की बात पर रविवार रात भी माता-पिता के बीच झगड़ा हुआ था।

 सोमवार अपरान्ह करीब तीन बजे गंगाधर बोला कि वह शराब पीने के लिए जा रहा है। इस पर सुनीता ने उसे रोका लेकिन वह झगड़ा करने लगा। उसने सुनीता की जमकर पिटाई कर दी और गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की लेकिन इसके बाद उसने धारदार हथियार से गर्दन पर प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपी पति मौके से भाग गया, वहीं मासूम बच्चे सहम गए। ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में हत्यारोपी पति की तलाश शुरू की, जिसे देर शाम पुलिस ने हिरासत में ले लिया। गंगाधर के चाचा छविनाथ अपने परिवार के साथ राजस्थान में रहते हैं और उसका यहां पर कोई भी नहीं है। गंगाधर के पांच बच्चे हैं, जिसमें चार बेटियां और एक बेटा है।सबसे बड़ी बेटी सरिता 13 वर्ष की है, नागिन सात वर्ष की और पांच वर्षीय रूपवती है। बेटा कैलाश तीन वर्ष का है।

रपड़िया गांव पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था, जिसमें पता चला कि युवक ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। इस संबंध में प्रार्थना पत्र नहीं मिला है। प्रार्थना पत्र मिलते ही आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई  की जाएगी---राजेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: लोहे की ग्रिल के नीचे दबकर किशोर की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल